Jr NTR संग काम करना किसी सपने से कम नहीं, जान्हवी कपूर ने इंटरव्यू में साझा किया अनुभव

KNEWS DESK :- जान्हवी कपूर अपने लुक्स को लेकर फैन्स के बीच काफी चर्चा में रहती हैं| फैन्स जान्हवी कपूर से जुड़े अपडेट को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं| हाल ही में ही एक्ट्रेस ने नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया था। एक्ट्रेस अब जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने फिल्म में अपने काम के अनुभव को सुकून भरा बताया है।

एक्ट्रेस ने साझा किया अनुभव

एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘देवरा’ में काम को लेकर अपने अनुभव को साझा किया और बताया , ‘मैंने फिल्म के लिए तीन दिनों की शूटिंग की है। यह बहुत आरामदायक था। फिल्म की टीम में सभी बहुत प्यारे थे। इस फिल्म की कहानी बेहद अलग थी, जिसे करने के लिए मैं काफी लंबे समय से तैयार थी और है सबसे अच्छी बात यह है कि  इस फिल्म को करने के लिए मुझे लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा है।

 

दृश्यों की शूटिंग सितंबर में होगी शुरू 

जान्हवी ने इंटरव्यू में बताया कि  ‘जब मैं सेट पर गई और उन्होंने मुझे ब्रीफ दिया और जब मैंने कैमरे के सामने मस्ती की तो यह ऐसा पल था, जब मुझे लगा कि मैं तो बेफिक्र शूटिंग कर रही हूं। मुझे शायद की कोई दिक्कत हुई होगी, लेकिन अब तक का मेरा अनुभव काफी अच्छा रहा है। सेट पर भाषा की बाधा के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा कि जिन तीन दिनों में उन्होंने काम किया, वह केवल प्रतिक्रिया शॉट्स थे, जिनमें कोई संवाद नहीं था और संवादों के साथ उनके दृश्यों की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी।’

2024 में होगी रिलीज  

फिल्म ‘देवरा’ से जान्हवी कपूर और सैफ अली खान तेलुगु फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। सैफ इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर कोराटला शिवा की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी हैं और यह 2024 में रिलीज होने वाली है। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

About Post Author