झारखंड : बोकारो में मुहर्रम जुलूस के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 4 की हुई मौत ,13 घायल

KNEWS DESK- झारखंड के बोकारो में  मुहर्रम का जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। आज सुबह मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया  हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ब्लास्ट हो गया है।  जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। तो वहीं 13 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं।

आपको बता दें कि बोकारो शहर के बेरमो इलाके के खेतको में सुबह करीब 6 बजे लोग मोहर्रम के जुलूस में ताजिया लेकर जा रहे थे। तभी वहां जुलूस में मौजूद सभी लोग 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार के करंट की चपेट में आ गए है। हाईटेंशन तार की चपेट में आने की वजह से यह हादसा हुआ है। वहा मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार सुबह मुहर्रम जुलूस में  ताजिया उठाने के दौरान से करतब दिखाते समय 11 हजार वोल्ट की हाइटेंशन तार में उनकी ताजिया जा लगी।  जिस कारण से मोहर्रम के तजिया जुलूस में रखी बैट्री के ब्लास्ट हो गई हो।  इसके बाद अचानक इसकी चपेट में वहां जुलूस में मौजूद सभी लोग आ गए और  कई लोगों की जान चली गई है और कई लोग घायल हो गए है।

कोई सुविधा न होने से मचा हंगामा

जानकारी के लिए बता दें कि सभी घायलों को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बाद में कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो के अस्पताल में भेज दिया गया है। घायलों के परिजनों ने अस्पताल में एम्बुलेंस न होने और कोई सुविधा न होने के कारण से काफी हंगामा मचाया है।  पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें… मणिपुर हिंसा: CBI ने वायरल वीडियो के मामले में की दर्ज FIR , घटनास्थल के लिए रवाना हुई टीमें

 

About Post Author