Yami Gautam का हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, फैंस को सावधान रहने की दी सलाह

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नैचुरल ब्यूटी यामी गौतम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया कि वह 2 दिनों से अपना अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रही है. यामी ने लिखा- आप सभी को बता दूं कि मैं कल से अपना इंस्टाग्राम इस्तेमाल नहीं कर पा रही हूं. शायद मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है, इसे रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

 

यामी ने आगे यह भी कहा कि अगर उनके अकाउंट से कोई असामान्य गतिविधि होती है उसके बारे में जागरूक रहें. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और उनके 15 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 2 दिन पहले उन्होंने अपनी फिल्म के गाने का वीडियो शेयर किया था और अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर सामने आई है.

यामी का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखरी बार उन्हें ‘अ थर्सडे’ में देखा गया था. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी. यामी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म दसवीं में नजर आने वाली है, वो फिल्म में एक सख्त पुलिस अफसर की भूमिका निभा रही है. अभिषेक बच्चन इस फिल्म में लीड रोल में हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. विक्की डोनर से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली यामी गौतम अब तक बाला, उरी, काबिल जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी है. वह जल्द ही ‘ओ माय गॉड 2’ और ‘लास्ट’ में नजर आएंगी.

About Post Author