हार की वजह से बीजेपी केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है- दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

बुधवार को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के आवास पर सुबह कथित हमला हुआ, जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, अरविंद केजरीवाल की हत्या की कोशिश की जा रही है।

सिसोदिया ने कहा कि, बीजेपी केजरीवाल को हरा नहीं सकती है, इसलिए मारना चाहती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के बाहर भाजयुमो के प्रदर्शन को सिसोदिया ने केजरीवाल के हत्या का प्रयास बताया और कहा कि, यह प्री-प्लांड था।

हार की वजह से बीजेपी केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है- सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री के घर पर हमले का दावा करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत और भाजपा की हार की वजह से बीजेपी केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है । पुलिस जानबूझकर बीजेपी के गुंडों को सीएम केजरीवाल के आवास तक लेकर गई। उन्होंने सीएम आवास के सामने सीसीटीवी कैमरा और बैरियर तोड़ डाले।

अरविंद केजरीवाल पर हमला सोची-समझी साजिश-

सिसोदिया ने कहा कि, सोची-समझी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला किया गया। उनकी हत्या कराने के लिए किया गया। मैं बीजेपी को कहना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल को हाथ लगाने की कोशिश मत करो। इस तरह से हमला करके उनकी हत्या करवाने की साजिश करोगे यह देश बर्दाश्त नहीं करेगा। आज भाजपा ने जिस तरह जानलेवा हमला किया है। पुलिस लेकर गई बैरियर के पास। सीसीटीवी तुड़वाए गए।

About Post Author