‘कबुल है’ की ‘जोया’ 36 की उम्र में बनेंगी दुल्हन, एक्ट्रेस ने होने वाले पति संग मेहंदी सेरेमनी की शेयर की खास तस्वीरें

KNEWS DESK – टीवी शो ‘कबूल है’ में ‘जोया’ का किरदार निभाकर लाखों दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आज रविवार, 27 अक्टूबर को अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस खुशी के मौके को खास बनाने के लिए सुरभि लगातार सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक के खूबसूरत पलों को अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं, जिससे उनके चाहने वाले भी इस जश्न का हिस्सा बन सकें।

2022 में अनाउंस की थी सगाई

सोशल मीडिया पर छाया सुरभि और सुमित का प्री-वेडिंग जश्न

सुरभि ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वे और सुमित दोनों पारंपरिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश और रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथों पर सजी मेहंदी और चेहरे पर मुस्कान ने इन तस्वीरों को और खास बना दिया है। शनिवार रात को शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की इस खुशी में शामिल हो रहे हैं।

हरे सूट में होने वाले पति संग दिखी ट्विनिंग

शादी के लिए ट्विनिंग का खास अंदाज

सुरभि और सुमित ने मेहंदी सेरेमनी के दौरान हरे रंग का आउटफिट पहना था, जिसमें दोनों का अंदाज बेहद स्टाइलिश लग रहा था। सुरभि ने पटियाला सूट और सुमित ने कुर्ता-सलवार पहनकर एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग की। दोनों की इस खुशी के मौके पर उनके चेहरे की मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया है।

रोमांटिक पोज में शेयर की फोटो

रोमांटिक पलों का जश्न

शादी के इस खास मौके पर सुरभि और सुमित ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें वे एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग और प्यार साफ झलक रहा है। यह कपल अपने इस खास लम्हे को अपने चाहने वालों के साथ साझा कर रहा है, जो उनकी अब तक की प्यार भरी यात्रा को यादगार बना रहा है।

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी

परिवार के संग मस्ती

सुरभि की शादी के इस जश्न में उनके परिवार के लोग भी शामिल होकर ढेर सारी मस्ती करते नजर आए। सुरभि ने अपने परिवार के साथ भी ढेर सारा डांस और मस्ती की, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ साझा की हैं। परिवार और दोस्तों के साथ इस खुशी के मौके को मनाते हुए सुरभि की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं।

फैंस दे रहे ढेर सारी शुभकामनाएं

एक खूबसूरत लव स्टोरी की शुरुआत

सुरभि और सुमित की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो ‘हांजी – द मैरिज मंत्रा’ के सेट पर हुई थी। इस वीडियो में दोनों ने दूल्हा-दुल्हन का रोल निभाया था, और उनके बीच की केमिस्ट्री ने जल्द ही असल जिंदगी में प्यार का रूप ले लिया। कई सालों तक डेट करने के बाद, इस कपल ने 2022 में अपनी सगाई की घोषणा की थी और अब वे जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध रहे हैं।

हरे सूट में होने वाले पति संग दिखी ट्विनिंग

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.