अनन्या पांडे ने सारा अली खान के साथ अपने स्कूल के दिनों का दिलचस्प किस्सा किया शेयर, कहा – ‘ए गर्ल कहकर…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की युवा अदाकारा अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘कंट्रोल’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल के दिनों का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी सहपाठी सारा अली खान से थोड़ा डरती थीं। अनन्या ने खुलासा किया कि सारा का बेबाक अंदाज उन्हें थोड़ा अजीब और डरावना लगता था, और इसलिए वो अक्सर उनसे बचने के लिए रास्ता बदल लिया करती थीं।

सारा की इस आदत से लगता था डर

सारा से डरती थीं अनन्या पांडे

अनन्या ने बताया कि सारा उनसे लगभग तीन साल बड़ी थीं और उनके बोल्ड और आत्मविश्वासी स्वभाव के कारण अनन्या को थोड़ा डर लगता था। उस समय सारा अपने विचारों को बिना झिझक व्यक्त करती थीं, जिससे अनन्या को उनके आसपास असहज महसूस होता था। अनन्या ने हंसी में यह भी बताया कि अगर सारा एक सीढ़ी से उतरती नजर आतीं, तो वो दूसरी सीढ़ी से उतरने का फैसला कर लेती थीं।

सारा को देख बदल लेती थीं रास्ता

‘ए गर्ल’ कहकर बुलाने का मजेदार किस्सा

अनन्या ने इस मजेदार किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि स्कूल में सारा उन्हें ‘ए गर्ल’ कहकर बुलाया करती थीं, क्योंकि सारा को उनका नाम नहीं पता था। दोनों ने एक बार स्कूल ड्रामा में एक साथ काम किया था, जिसमें सारा ने मुख्य किरदार निभाया था और अनन्या ने सारा का छाता पकड़ा था। चूंकि सारा को अनन्या का नाम पता नहीं था, उन्होंने उन्हें ‘ए गर्ल’ कहकर ही पुकारना शुरू कर दिया। अनन्या का कहना है कि उस वक्त उन्हें ये अजीब लगता था, लेकिन अब यह यादें उन्हें हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

क्यों अनन्या को 'ए गर्ल' कहकर बुलाती थीं सारा?

अब बन चुके हैं करीबी दोस्त

वक्त के साथ सारा और अनन्या के बीच की दोस्ती और मजबूत हो गई है। दोनों अब अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी दोनों ने साथ में हिस्सा लिया था और अपनी दोस्ती का खुलकर जिक्र किया था। अनन्या के मुताबिक, जब उन्होंने सारा को अपने डर और ‘ए गर्ल’ वाली कहानी सुनाई, तो सारा ने इसे मजाक में ‘बकवास’ करार दिया।

अब बन चुके हैं सबसे अच्छे दोस्त

अभिनय करियर और वर्तमान प्रोजेक्ट्स

अगर अभिनय करियर की बात करें, तो अनन्या पांडे को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘कंट्रोल’ में देखा गया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, सारा अली खान अपने अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। दोनों अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही हैं और अपने करियर में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.