तलाक की अफवाहों के बीच नेहा-रोहनप्रीत हुए रोमांटिक, एनिवर्सरी पर कपल ने शेयर की खास तस्वीर

KNEWS DESK – बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर इन दिनों कई अफवाहें सुनने को मिल रही थीं। लेकिन 24 अक्टूबर को अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर नेहा और रोहन ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया और अपने रिश्ते की सच्चाई दुनिया के सामने रखी। इस खास मौके पर दोनों ने एक प्यारा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें और एक दिल छू लेने वाला कैप्शन शामिल था।

पोस्ट में झलकती है नेहा और रोहन का प्यार

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, “वाह, चार साल बीत गए, पता भी नहीं चला। रोहनप्रीत सिंह, थैंक यू हमेशा मुझे बच्चे जैसा महसूस कराने के लिए। लव यू, हैप्पी एनिवर्सरी टू अस।” इस प्यारे संदेश में नेहा ने अपने पति के प्रति गहरा प्यार और आभार जताया। वहीं, रोहनप्रीत सिंह ने भी अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “टचवुड, चार साल हो गए हैं। रब करे हम हमेशा ही एक-दूसरे के साथ ऐसे ही रहें। लव यू लड्डू… हैप्पी एनिवर्सरी टू अस।”

अफवाहों पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

कपल की इस पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर प्रतिक्रियाएँ दीं। एक फैन ने लिखा, “सोना सरदार और क्वीन नेहा, आप दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो।” दूसरे फैन ने कमेंट किया, “बहुत मुबारकबाद लव बर्ड्स।” इस तरह के कई प्यारे कमेंट्स से उनके पोस्ट भर गए, जिससे ये साफ हो गया कि नेहा और रोहन की जोड़ी फैंस के दिलों पर राज करती है।

2020 में हुई थी नेहा और रोहन की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी 24 अक्टूबर 2020 को हुई थी। उनके विवाह की तस्वीरें उस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे, और नेहा-रोहन की जोड़ी को दर्शकों से खूब सराहना मिली थी। नेहा और रोहन ने शादी के बाद से ही अपनी केमिस्ट्री और प्यारे पलों को अक्सर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो उनके प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.