सनी देओल ने अपने 67वें जन्मदिन पर फैंस को दिया खास तोहफा, फिल्म ‘जाट’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

KNEWS DESK –  बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन, सनी देओल ने अपने 67वें जन्मदिन पर अपने फैंस को एक खास सरप्राइज दिया है। 19 अक्टूबर को सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जाट’ का धमाकेदार पोस्टर जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। पोस्टर में सनी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में, जबरदस्त एंग्री लुक के साथ नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

सनी देओल की सदस्यता रद्द करें, बंद करें वेतन-भत्ता...', BJP सांसद के खिलाफ  लोकसभा स्पीकर को पत्र - sunny deol gurdaspur bjp mp lok sabha speaker  membership cancellation ntc - AajTak

फिल्म ‘जाट’ का दमदार पोस्टर

पोस्टर में सनी देओल अपने हाथ में एक बड़ा सा पंखा पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनकी माचो इमेज को और भी मजबूत करता है। इस एक्शन से भरपूर फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मलिनेनी कर रहे हैं, जिन्हें इंटेंस एक्शन और कहानी कहने के अनोखे अंदाज के लिए जाना जाता है। फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सनी देओल के फैंस को यह पोस्टर बेहद पसंद आ रहा है और वे बड़े पर्दे पर उनके एक्शन अवतार को देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म के पोस्टर से साफ जाहिर हो रहा है कि सनी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं।

स्टारकास्ट और फिल्म की टीम

फिल्म ‘जाट’ में सनी देओल के अलावा रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आने वाले हैं। यह स्टारकास्ट और निर्देशक का कॉम्बिनेशन दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव लेकर आने वाला है। गोपीचंद मलिनेनी की निर्देशन क्षमता और सनी देओल के एक्शन का मेल इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बना सकता है।

https://x.com/MythriOfficial/status/1847506529139703953

इस फिल्म का म्यूजिक एस थमन द्वारा तैयार किया जा रहा है, जबकि सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी ऋषि पंजाबी ने संभाली है। फिल्म की शूटिंग इस समय हैदराबाद में चल रही है, और टीम इसे 2025 के गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज करने की योजना बना रही है।

सनी देओल का अटूट चार्म

सनी देओल, जिन्होंने अपने करियर में कई बड़ी एक्शन फिल्मों में काम किया है, एक बार फिर अपने फैंस के दिलों में वही जोश भरने के लिए तैयार हैं। इससे पहले उन्हें ‘गदर 2’ में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और सनी के फैंस को उनके पुराने अवतार में देखने का मौका दिया था।

अब, ‘जाट’ के पोस्टर ने यह साबित कर दिया है कि सनी देओल का चार्म अभी भी बरकरार है और उनकी आने वाली फिल्में भी बड़े धमाके का वादा कर रही हैं।

2025 में रिलीज होगी फिल्म ‘जाट’

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता ‘जाट’ को 2025 के गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द ही की जाएगी। फैंस अब इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.