सामंथा रुथ प्रभु की सिटाडेल का BTS वीडियो आया सामने, एक्शन मोड में दिखीं एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ इस वक्त चर्चा का केंद्र बनी हुई है, जो अगले महीने यानी 7 नवंबर, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फैंस इस सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं और इसे लेकर हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज में सामंथा और वरुण पहली बार साथ काम कर रहे हैं, और दर्शक उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

BTS वीडियो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया, जिसमें सीरीज के एक्शन-पैक्ड मोमेंट्स को दिखाया गया है। इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। सामंथा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “खून, पसीना और गर्व। क्या आप इसके लिए तैयार हैं?” वरुण धवन ने भी इसी तरह की BTS तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आजादी मुफ्त नहीं है, हनी बनी।” दोनों ही पोस्ट्स ने फैंस के बीच सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

धमाकेदार एक्शन और शानदार स्टारकास्ट

इस वेब सीरीज का ट्रेलर 15 अक्टूबर को रिलीज किया गया था, जिसमें वरुण और सामंथा जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आए। दोनों स्टार्स को दुश्मनों से लड़ते हुए, बंदूकों के साथ धुआंधार एक्शन करते दिखाया गया है। इसके साथ ही, केके मेनन, साकिब सलीम और सिकंदर खेर जैसे बड़े कलाकार भी इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

‘सिटाडेल’ का भारतीय स्पिन-ऑफ

‘सिटाडेल: हनी बनी’ अमेरिकी स्पाई-थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ का भारतीय संस्करण है। मूल ‘सिटाडेल’ सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस भारतीय स्पिन-ऑफ का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है, जो अपने अनोखे स्टाइल और कंटेंट के लिए जाने जाते हैं।

रिलीज डेट और फैंस की उम्मीदें

फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, और इसके दमदार एक्शन और रोमांचक कहानी की वजह से यह साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज बन चुकी है। ‘सिटाडेल: हनी बनी’ का स्ट्रीमिंग प्रीमियर 7 नवंबर, 2024 को प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है। अब देखना होगा कि यह सीरीज दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरा उतरती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.