लॉरेंस बिश्नोई से मिली सलमान खान को धमकी, तो खेसारी के मुंह से निकल गया ये

KNEWS DESK – सलमान खान की हत्या की साजिश का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। नवीं मुंबई पुलिस ने हरियाणा से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी उस साजिश के संदर्भ में की गई है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को निशाना बनाया गया था। इस साल अप्रैल में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद मामला तूल पकड़ चुका था।

इस घटनाक्रम के बीच, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात हत्या कर दी गई, और इस हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी दोस्त थे, और उनकी हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है।

इवेंट में खेसारी लाल यादव से हुए सवाल

इस मामले के चर्चा में आने के बाद एक इवेंट के दौरान भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से भी इस मुद्दे पर सवाल किए गए। यह इवेंट उनकी आने वाली फिल्म ‘राजाराम’ के म्यूजिक लॉन्च का था। रिपोर्टर ने उनसे सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की हत्या के संबंध में सवाल किया।

रिपोर्टर ने सीधे तौर पर बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिक्र करते हुए खेसारी से पूछा कि, “बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है, और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। ऐसा माना जाता है कि दाऊद के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर अगर किसी का दबदबा हो रहा है, तो वह लॉरेंस बिश्नोई है। इस पर आपका क्या कहना है?”

खेसारी का जवाब

खेसारी ने इस सवाल का जवाब बड़ी सावधानी से दिया। उन्होंने कहा, “अभी हम यहां म्यूजिक लॉन्च के लिए आए हैं, इसलिए राजनीतिक बातें करना सही नहीं होगा। दोनों का (सलमान और लॉरेंस का) विषय अपना-अपना है, जिसके बारे में हम ज्यादा जानते नहीं हैं। किसी की हत्या या मौत पर दुख तो सबको होता है, और बाबा सिद्दीकी समाजसेवी थे, तो इस बात का सबको दुख है। एक अच्छे इंसान को जल्दी नहीं जाना चाहिए।”

सलमान खान पर खेसारी की प्रतिक्रिया

सलमान खान को मिल रही धमकियों के बारे में पूछे जाने पर खेसारी ने कहा, “एक अच्छे कलाकार को धमकी मिलती है तो बुरा तो लगता ही है। सलमान खान ने हिंदी इंडस्ट्री और अपने देश का बहुत प्रमोशन किया है। लेकिन अंदर की बात क्या है, और ईगो क्लैश क्या है, इस बारे में हम ज्यादा नहीं जानते। मैं इसपर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा, क्योंकि हर किसी का अपना-अपना विषय होता है।”

आगे खेसारी ने कहा, “सलमान खान अपने आप में बहुत बड़ी शख्सियत हैं, और वह अपनी समस्याओं को खुद ही सुलझाना जानते हैं। सलमान खान बनने में बहुत प्रक्रिया लगी होगी, यह कोई छोटी चीज नहीं है।”

खेसारी का वर्कफ्रंट

खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजाराम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का पहला गाना 9 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.