Bigg Boss 18 : खाने के लिए छिड़ा विवाद, रजत दलाल और विवियन डीसेना के बीच बढ़ा तनाव

KNEWS DESK – बिग बॉस 18 के घर में इस वक्त हालात काफी तनावपूर्ण हो चुके हैं। घरवालों के पास पर्याप्त राशन न होने के कारण सभी कंटेस्टेंट्स भूख से परेशान हैं, और इसकी वजह से उनके बीच लगातार झगड़े हो रहे हैं। हाल ही में घर में एक बड़ा झगड़ा हुआ जिसमें मुख्य भूमिका निभाई रजत दलाल और विवियन डीसेना ने। दोनों के बीच हुआ ये विवाद अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 18: विवियन डीसेना और रजत दलाल के बीच वॉशरूम के इस्तेमाल को लेकर हुई  लड़ाई, रजत ने कहा- 'मैं तुम्हारी उंगली तोड़कर जेब में रख लूंगा'

राशन की कमी से उपजा विवाद

बिग बॉस 18 के घर में कंटेस्टेंट्स को पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा, जिससे घर के माहौल में भारी अशांति है। भूख से बेहाल घरवाले बिग बॉस से कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन बिग बॉस ने कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी। ऐसे में घरवाले अपनी परेशानियों को लेकर बिग बॉस से बगावत करने की भी कोशिश कर चुके हैं, लेकिन अंत में उन्हें हार माननी पड़ी।

राशन की कमी के चलते घर के सदस्य अब एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे विवियन डीसेना और रजत दलाल एक दूसरे से भिड़ेंगे, और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता जाएगा। इस झगड़े की जड़ खाने को लेकर हो रही बहस से शुरू होती है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को चुनौती देते नजर आते हैं।

विवियन डीसेना का गुस्सा

टास्क के दौरान विवियन डीसेना काफी गुस्से में नजर आएंगे। वह भूख और थकावट से परेशान होकर कहेंगे, “मैं हर चीज खा सकता हूं और गैस भी चालू कर सकता हूं, फिर मुझे कोई नहीं रोक सकता।” विवियन की इस धमकी पर रजत दलाल जवाब देते हुए कहते हैं, “आपने कहा था कि गैस जलाकर दिखाओ, तो अब आप जलाकर दिखा देना, फिर मैं अपना हाथ चढ़ा कर आपको दिखाऊंगा।”

यहां रजत ने विवियन को स्पष्ट तौर पर चुनौती दी, और इस बयान के बाद दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ गया।

रजत का चैलेंज और विवियन की प्रतिक्रिया

रजत दलाल ने विवियन डीसेना को यह चैलेंज दिया कि वह एक वक्त का खाना रोक सकते हैं। उन्होंने विवियन से कहा, “अगर आप कहते हो, तो मैं एक टाइम का खाना रोककर दिखाऊंगा।” इस पर विवियन ने चैलेंज स्वीकार करते हुए कहा, “ठीक है, अब तुम एक वक्त का खाना रोककर दिखाओ, देखते हैं।” इस लड़ाई के दौरान दोनों के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया।

दर्शकों को अब इस झगड़े का नतीजा जानने का बेसब्री से इंतजार है कि आखिरकार कौन पीछे हटेगा और खाना रोकने के पीछे का असली मकसद क्या है?

पहले भी हो चुका है झगड़ा

यह पहली बार नहीं है जब विवियन और रजत के बीच झगड़ा हुआ है। इससे पहले बाथरूम को लेकर भी दोनों के बीच तकरार हो चुकी है। उस समय रजत ने चाहत को बाथरूम में जाने दिया था, जिससे विवियन नाराज हो गए थे। उस झगड़े में भी रजत ने विवियन को धमकी देते हुए कहा था कि वह उन्हें उंगली दिखाने से बाज आएं, अन्यथा वह उंगली तोड़ कर उनकी जेब में डाल देंगे। रजत ने साफ शब्दों में कहा था, “पापा तो आप नहीं हो मेरे, जो आप बोलो, वो ही मैं करूंगा।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.