हरियाणा: मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शपथ से पहले संत वाल्मिकी जी की जयंती पर किया उन्हें नमन

KNEWS DESK, हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज सीएम पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले उन्होंने पंचकूला में संत वाल्मिकी जी को नमन किया।

हरियाणा सीएम के शपथ ग्रहण को लेकर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए तारीख - Nayab  Singh Saini is likely to take oath as the Chief Minister of Haryana on  October 15 ntc - AajTak

हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को वाल्मिकी जयंती के मौके पर शपथ ग्रहण समारोह से पहले पंचकूला में संत वाल्मिकी जी को नमन किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “नई सरकार का गठन हरियाणा प्रदेश की जनता की अपेक्षाओं के मुताबिक होने जा रहा है। डबल इंजन की सरकार आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ मिलकर के प्रदेश के विकास में काम करेगी।”

नायब सिंह सैनी गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के कई सीनियर नेता शामिल होंगे। 54 साल के सैनी ने बुधवार को हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। उन्हें पंचकूला में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया था। पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.