डेब्यू फिल्म के टाइम श्रद्धा कपूर का हुआ था बुरा हाल, फिल्म के सेट पर घंटों रोती थीं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, और दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है। लेकिन श्रद्धा के लिए सफलता का ये सफर इतना आसान नहीं था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई चुनौतियों का सामना किया, और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की।

वो दो सुपरस्टार्स, जिनसे इंस्पायर हैं श्रद्धा कपूर, Stree 2 की सफलता का इस खास शख्स को दिया क्रेडिट | Shraddha kapoor talk about stree 2 success definition and her dedication

श्रद्धा का पहला अनुभव: ‘तीन पत्ती’

श्रद्धा कपूर ने साल 2010 में फिल्म ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई। श्रद्धा के लिए ये अनुभव बेहद कठिन रहा। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने उस समय के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि वह फिल्म के सेट पर घंटों रोया करती थीं।

श्रद्धा ने कहा, “फिल्म ‘तीन पत्ती’ के सेट पर मेरे लिए शुरूआत ही बहुत कठिन रही। मुझे याद है कि शूटिंग के दूसरे या तीसरे दिन मेरा ब्रेकडाउन हो गया था। मैंने अपनी मां से कहा कि मैं अब फिल्म की शूटिंग पर वापस नहीं जाना चाहती थी। सेट पर जाकर मुझे बहुत अजीब और असहज महसूस हो रहा था, क्योंकि मैं इससे पहले कभी किसी फिल्म के सेट पर नहीं रही थी। तब मैं सिर्फ 20 या 21 साल की थी, और ये सब मेरे लिए बहुत नया था।”

सेट पर मिले कठोर अनुभव

श्रद्धा ने सेट पर अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए आगे कहा, “लोगों का व्यवहार देखकर मुझे बहुत निराशा हुई। खासकर तब, जब आपके पास पहचान नहीं होती। फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का बर्ताव हमेशा अच्छा नहीं होता है। मुझे पहले ही दिन से ये बातें समझ में आने लगी थीं। मैंने पूरे आत्मविश्वास के साथ सेट पर कदम रखा था, लेकिन धीरे-धीरे मेरा आत्मविश्वास डगमगाने लगा।”

श्रद्धा ने यह भी बताया कि शुरुआती असफलताओं ने उन्हें एक मजबूत अभिनेत्री बनने में मदद की। उनकी पहली फिल्म भले ही असफल रही हो, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार अपनी कड़ी मेहनत से खुद को साबित किया।

‘स्त्री 2’ की सक्सेस और फैंस से जुड़ाव

श्रद्धा कपूर के करियर में सबसे बड़ा मोड़ फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद आया, जिसके बाद उन्होंने ‘एक विलेन’, ‘बागी’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, और ‘छिछोरे’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया। अब, ‘स्त्री 2’ की सफलता ने उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की सूची में खड़ा कर दिया है। श्रद्धा की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ती नजर आती हैं। यही वजह है कि उन्हें उनकी सहजता और फैंस से जुड़े रहने की आदत ने बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों से अलग बना दिया है।

श्रद्धा का मानना है कि उनकी सफलता का एक बड़ा हिस्सा उनके फैंस की वजह से है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने में विश्वास करती हैं और उन्हें अपने सफर का एक अहम हिस्सा मानती हैं। इसीलिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने अनुभव साझा करती हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.