‘फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित अभिनेत्री’… कंगना रनौत ने जया बच्चन की जमकर तारीफ की

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में जया बच्चन की तारीफ करते हुए उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित एक्ट्रेस बताया है। कंगना, जो अपने बेबाक और निडर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, ने कहा कि जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

Kangana Ranaut Reaction On Jaya Bachchan Objection On Called Her Shreemati  Amitabh Jaya Bachchan In Parliament 'जया अमिताभ बच्चन' कहे जाने पर संसद में  भड़की थीं जया, अब कंगना रनौत ने दिया

जया बच्चन को लेकर कंगना का सम्मान

‘न्यूज 18’ को दिए इंटरव्यू में कंगना ने जया बच्चन के योगदान को सराहा। उन्होंने कहा, “जया बच्चन जी हमारी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित एक्ट्रेस हैं। भले ही लोग उन्हें उनके गुस्से के लिए जानते हों, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए बड़ा काम किया है। खासकर 70 के दशक में जब महिलाएं कई रूढ़ियों में जकड़ी हुई थीं, उस समय जया जी ने ‘गुड्डी’ जैसी फिल्में करके समाज को सशक्त संदेश दिया।”

कंगना ने जया बच्चन की फिल्मी यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने उस दौर में भी महिलाओं के अधिकारों और स्वतंत्रता की बात की जब यह विषय उतना मुखर नहीं था। उनके अनुसार, जया बच्चन का योगदान सिर्फ फिल्मी परदे तक सीमित नहीं है, बल्कि वह समाज के लिए एक आदर्श महिला रही हैं।

राज्य सभा में जया बच्चन का प्रभाव

कंगना ने जया बच्चन के संसद में होने वाले प्रदर्शन की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगता है जब जया बच्चन राज्य सभा में खुद को प्रजेंट करती हैं। यह देखकर खुशी होती है कि फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व एक ऐसी महिला कर रही हैं, जिन्होंने हमेशा महिला सशक्तिकरण का समर्थन किया है।”

पुरानी कहासुनी पर कंगना का रिएक्शन

कंगना ने इस इंटरव्यू में उन पुरानी बातों का भी जिक्र किया जो उन्होंने पहले जया बच्चन के बारे में कही थीं। उन्होंने कहा, “यह सच है कि हमने एक-दूसरे के बारे में कुछ बातें कही हैं। लेकिन जया जी मेरी बड़ी हैं, और अगर उन्होंने कुछ कहा था, तो हमें उसे समझना चाहिए।”

गौरतलब है कि 2020 में कंगना ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उस समय उन्होंने सवाल उठाया था कि बॉलीवुड ने उन्हें कौन सी ‘थाली’ दी है। कंगना ने तब कहा था, “मैंने इंडस्ट्री को नारीवाद सिखाया और देशभक्ति पर आधारित नारीप्रधान फिल्मों से खुद की थाली सजाई है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

कंगना रनौत ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर एक खास किताब “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: द रेड फोर्ट” का विमोचन किया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को देश का चमकता सूरज बताते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

कंगना रनौत का यह इंटरव्यू उनके व्यक्तित्व की एक नई झलक दिखाता है, जहां वह न सिर्फ पुरानी बातों पर अपनी राय व्यक्त कर रही हैं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की वरिष्ठ और प्रतिष्ठित शख्सियतों के प्रति अपना सम्मान भी जाहिर कर रही हैं|

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.