पापा ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं रिद्धिमा कपूर साहनी, पोस्ट शेयर कर लिखा ये

KNEWS DESK – भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनकी यादें उनके परिवार और फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं। ऋषि कपूर के जाने के बाद उनके परिवार ने कई मौकों पर उन्हें याद किया और उनके साथ बिताए खास पलों को सेलिब्रेट किया। आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पापा को बेहद खास अंदाज में याद किया है।

रिद्धिमा का इमोशनल ट्रिब्यूट

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पापा ऋषि कपूर को जन्मदिन की बधाई दी। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी समायरा और ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो साझा की है, जिसमें समायरा बहुत छोटी नजर आ रही हैं और ऋषि कपूर के साथ केक पर कैंडल बुझा रही हैं।

रिद्धिमा ने इस पोस्ट के साथ लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा, काश आप यहां हमारे साथ होते और अपनी दोनों ग्रैंडडॉटर के साथ ये स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रहे होते। आपकी बंदरी सैम बड़ी हो गई है और बेबी राहा बहुत क्यूट है, और बिल्कुल आपकी तरह है। पापा, आपके साथ बिताई सारी यादों को मैं हमेशा सेलिब्रेट करती हूं। हम आपको बहुत याद करते हैं और हमारा आपके लिए प्यार बितते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है।”

बर्थडे पर पापा ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, कहा- 'बेबी राहा आपकी तरह है

रिद्धिमा के इस संदेश से साफ झलकता है कि उनके दिल में ऋषि कपूर के लिए आज भी उतनी ही जगह है जितनी पहले थी। राहा के बारे में उनके विचार यह दर्शाते हैं कि कैसे परिवार के सदस्यों में उनके पापा की झलक देखी जा रही है, और वह अपनी नन्ही बेटी में अपने पिता को महसूस कर रही हैं।

नीतू कपूर की पुरानी यादों का सफर

रिद्धिमा के साथ-साथ, नीतू कपूर ने भी अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में नीतू, रिद्धिमा, और समायरा के साथ ऋषि कपूर की कई अनमोल यादें दिखाई गई हैं। इसके अलावा, उन्होंने ऋषि कपूर की बचपन से लेकर उनके बड़े होने तक की तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जो उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती हैं।

ऋषि कपूर की विरासत और आखिरी फिल्म

ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ थी, जिसे वह पूरा नहीं कर पाए थे। उनके निधन के बाद, उनके अधूरे किरदार को परेश रावल ने निभाया और फिल्म को पूरा किया गया। यह फिल्म उनके प्रशंसकों के लिए एक यादगार तोहफा साबित हुई, जिसने उनके अद्वितीय अभिनय को एक बार फिर से पर्दे पर जीवंत किया।

फैमिली की यादों में हमेशा रहेंगे जिंदा

ऋषि कपूर सिर्फ एक अभिनेता नहीं थे, बल्कि वह एक ऐसे शख्स थे जिन्होंने अपनी फैमिली और फैंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी और पत्नी के संदेश इस बात की तस्दीक करते हैं कि वह उनके दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनके परिवार के लिए उनकी यादें अनमोल हैं, और वे उन पलों को संजोते हुए आगे बढ़ रहे हैं। ऋषि कपूर की स्मृति हमेशा उनकी फैमिली और फैंस के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ती रहेगी।

About Post Author