बीएलएस इंटरनेशनल ने एसएलडब्ल्यू मीडिया में 80.24 लाख रुपये देकर 50 फीसदी से ज्यादा हिस्सेदारी खरीदी

KNEWS DESK – वीजा और कांसुलर सर्विस प्रोवेइडर बीएलएस इंटरनेशनल ने खेल प्रबंधन कंपनी एसएलडब्ल्यू मीडिया में 80.24 लाख रुपये देकर 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है।

वैश्विक स्तर पर कंपनी की ब्रांड इक्विटी बढ़ेगी

एसएलडब्ल्यू मीडिया ने बयान में कहा कि बीएलएस इंटरनेशनल ने 80.24 लाख रुपये में एसएलडब्ल्यू मीडिया में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए डील साइन की है।
कंपनी का दावा है कि दोनों कंपनियों के बीच तालमेल से वैश्विक स्तर पर कंपनी की ब्रांड इक्विटी बढ़ेगी। बीएलएस इंटरनेशनल वीजा, ट्रेवल और हॉस्पिटैलिटी के साथ-साथ अब गोल्फ इवेंट मैनेजमेंट को शामिल करेगी।

बीएलएस इंटरनेशनल की SLW Media में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी, 80.24 लाख रुपये के  शेयर खरीद समझौते पर हुए हस्ताक्षर - BLS International holds 51 percent  stake in SLW Media

बीएलएस इंटरनेशनल की पहचान और एसएलडब्ल्यू मीडिया की विशेषज्ञता

बता दें कि बीएलएस इंटरनेशनल, जो सरकार और नागरिकों के लिए एक विश्वसनीय ग्लोबल टेक-इनेबल्ड सर्विस पार्टनर के रूप में जानी जाती है, वीजा प्रोसेसिंग और काउंसुलर सर्विसेज के क्षेत्र में एक वैश्विक लीडर है। कंपनी की सेवाओं में वीजा आवेदन, पासपोर्ट सेवाएं, और अन्य सरकारी प्रक्रियाएं शामिल हैं, जो उसे एक महत्वपूर्ण और भरोसेमंद सेवा प्रदाता बनाती हैं।

वहीं, एसएलडब्ल्यू मीडिया एक प्रमुख स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी है, जो गोल्फ इंडस्ट्री में दो दशकों से अधिक का अनुभव रखती है। कंपनी की खेल प्रबंधन और मार्केटिंग में गहरी विशेषज्ञता है, जो बीएलएस इंटरनेशनल के नए अधिग्रहण को और भी महत्वपूर्ण बनाती है।

खेल प्रबंधन क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बढ़ाने का अवसर

इस हिस्सेदारी के अधिग्रहण से बीएलएस इंटरनेशनल को खेल प्रबंधन क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बढ़ाने का अवसर मिलेगा। साथ ही, एसएलडब्ल्यू मीडिया की वैश्विक खेल मार्केट में विशेषज्ञता और नेटवर्किंग का लाभ उठाते हुए, बीएलएस इंटरनेशनल अपने ग्राहक आधार को विस्तारित कर सकेगी।

खेलों से बड़े पैमाने पर जुड़ना

बीएलएस के ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर शिखर अग्रवाल ने कहा, “हमने सोचा कि बीएलएस की ब्रांड इक्विटी को कैसे बढ़ाया जाए और साथ ही खेलों को कैसे बढ़ावा दिया जाए। हम खेलों से बड़े पैमाने पर जुड़ना चाहते हैं। इसलिए हमने गोल्फ में फ्यूचर देखा। गोल्फ दुनिया भर में खेला जाने वाला अद्भुत खेल है।”

About Post Author