नताशा स्टेनकोविक संग ब्रेकअप पर अली गोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘दुनिया की कोई भी ताकत…’

KNEWS DESK – हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें सामने आने के बाद, उनके व्यक्तिगत जीवन पर चर्चा ने लोगों का ध्यान खींचा है। 2020 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, दोनों ने कई महत्वपूर्ण पल एक साथ बिताए, जिसमें उनके बेटे अगस्त्य का जन्म भी शामिल है। हालांकि, अब यह जोड़ी अलग हो गई है, और नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया लौट चुकी हैं।

अली गोनी ने किया खुलासा 

इसी बीच, नताशा के पूर्व बॉयफ्रेंड अली गोनी ने अपने रिश्तों को लेकर कुछ खुलासे किए। उन्होंने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में अपने पिछले रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। अली ने बताया कि उनके पिछले दो रिश्ते इसलिए टूटे क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड्स ने शादी के बाद परिवार से अलग रहने की बात कही थी। अली ने बिना किसी का नाम लिए इस पर खुलासा किया कि वह परिवार से अलग नहीं रह सकते। अली ने साफ शब्दों में कहा, “मैं अपने फैमिली को साथ लेकर चलूंगा। जहां भी जाऊं लेकिन उनके साथ ही रहूंगा। मैं फैमिली को अलग नहीं कर सकता। मैं नहीं छोड़ सकता चाहे दुनिया की कोई भी ताकत आ जाए।”

वर्तमान में अली गोनी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनका अफेयर ‘बिग बॉस’ के दौरान शुरू हुआ था, और अब दोनों एक मजबूत बंधन में बंधे हुए हैं। जहां जैस्मिन और अली के शादी के बारे में भी अफवाहें हैं, वहीं दोनों फिलहाल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

दूसरी ओर, नताशा अब सर्बिया में हैं और अपने बेटे अगस्त्य के साथ समय बिता रही हैं। हार्दिक और नताशा ने 2024 में तलाक की पुष्टि की थी, और अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।

About Post Author