मौत की अफवाहों से परेशान श्रेयस तलपड़े ने शेयर किया पोस्ट, कहा – ‘इमोशन्स के साथ यह खिलवाड़…’

KNEWS DESK – हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को लेकर एक चौंकाने वाली अफवाह फैल गई थी कि उन्हें दिसंबर में दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया है। यह खबर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिससे उनके प्रशंसक और परिवार के लोग चिंतित हो गए।

मैं जिंदा हूं': मौत की झूठी अफवाहों से परेशान श्रेयस तलपड़े ने किया रिएक्ट,  स्टेटमेंट जारी कर कहा- 'प्लीज बंद करो' - Haribhoomi

श्रेयस ने अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

श्रेयस तलपड़े ने इस झूठी खबर का खंडन करते हुए एक लंबी पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं और उनके निधन की खबरें गलत हैं। श्रेयस ने इस अफवाह पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “मैं सभी को यह आश्वासन देना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं, खुश हूं और हेल्दी हूं। मैंने एक पोस्ट देखी जिसमें दावा किया गया कि मैं मर चुका हूं। मैं जानता हूं मजाक अपनी जगह है, लेकिन जब इसका गलत इस्तेमाल होता है तब यह नुकसानदायक हो सकता है। किसी ने भले ही इसे जोक की तरह शुरू किया होगा, लेकिन इसने मेरे परिवार को अनावश्यक परेशानी में डाल दिया है। उनके इमोशन्स के साथ यह खिलवाड़ है।”

परिवार पर पड़ा नकारात्मक प्रभाव

श्रेयस ने आगे बताया कि इस झूठी खबर का उनके परिवार पर कितना बुरा असर पड़ा है। उन्होंने लिखा, “मेरी छोटी बेटी जो हर दिन स्कूल जाती है, उसे मेरी हेल्थ की इतनी चिंता है। वह लगातार मुझसे पूछती रहती है कि मैं ठीक हूं। ये झूठी खबरें उसे और दुखी करती हैं और ज्यादा सवाल करने के लिए मजबूर करती हैं।” श्रेयस ने इस तरह की अफवाहें फैलाने वालों से आग्रह किया कि वे इस तरह के फेक न्यूज़ फैलाना बंद करें और सोचें कि इसका दूसरे लोगों पर क्या असर हो सकता है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ दिल का दौरा

श्रेयस तलपड़े की चिंता उस समय बढ़ गई थी जब उन्हें फिल्म “वेलकम टू द जंगल” की शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ा। इस घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

About Post Author