अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय और बेटी वामिका की पहली राखी की खास तस्वीर की शेयर, क्यूट राखी ने खींचा फैन्स का ध्यान

KNEWS DESK – रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया, और इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहे। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने अपने परिवार के साथ राखी मनाते हुए खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा में अनुष्का शर्मा के पोस्ट की हो रही है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे अकाय और बेटी वामिका की पहली राखी की झलक दिखलाई।

अनुष्का ने दिखाई राखी की झलक

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें कार के आकार की बुनी हुई राखियां दिखाई दे रही हैं। इन राखियों को खास धागों से सजाया गया है, और उनमें काले और सफेद बटन के साथ प्यारी आंखें बनी हुई हैं। एक राखी हरे रंग की है, जबकि दूसरी नारंगी रंग की है। इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी रक्षाबंधन।”

अकाय कोहली की पहली झलक

अनुष्का ने इस साल फरवरी में लंदन में अपने बेटे अकाय को जन्म दिया था। हालांकि, अनुष्का और विराट कोहली ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा नहीं की हैं, लेकिन उनके क्यूट मोमेंट्स की झलकियां जरूर शेयर करती रहती हैं। इस बार, अनुष्का ने अकाय और वामिका की राखी सेलिब्रेशन की पहली झलक दी है, जो फैंस के लिए एक बड़ी सरप्राइज रही। इससे पहले भी अनुष्का ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें अकाय और वामिका पॉप्सिकल्स का आनंद ले रहे थे, और इसमें अकाय का छोटा सा हाथ भी दिखाई दे रहा था।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा, अनुष्का को ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘एनएच 10’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

अनुष्का की इस प्यारी पोस्ट ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है, और लोग बेसब्री से उनके दोनों बच्चों की पूरी तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का ने अपनी पोस्ट के जरिए दिखाया कि परिवार का यह प्यारा त्योहार, चाहे वह जहां भी हो, खास अंदाज में मनाया जा सकता है।

About Post Author