‘स्त्री 2’ की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर के रूम में घुसे बंदर, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

KNEWS DESK- श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दो दिनों के भीतर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है| दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया है और इसकी जबरदस्त सफलता की खबरें चारों ओर फैल रही हैं लेकिन इस खुशी के बीच, श्रद्धा कपूर ने फिल्म के सेट पर एक मजेदार और दिलचस्प किस्से का खुलासा किया है।

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म ‘स्त्री 2’ की शूटिंग के दौरान के अनुभवों के बारे में बताया। शूटिंग के दौरान, श्रद्धा कपूर एक होटल में ठहरी हुई थीं, जहां एक अनहोनी घटना घटित हो गई। श्रद्धा कपूर, जो खाने की शौकीन हैं, अपने पसंदीदा स्नैक ‘भाकरवाड़ी’ को अपने होटल रूम में लेकर गई थीं। उन्होंने इसे एक सुरक्षित जगह पर रख दिया था, लेकिन उनके अनुमान के विपरीत, वहां एक बंदरों का जोड़ा घुस आया।

Each time Shraddha Kapoor's foodie side captured our hearts | Filmfare.com

 

श्रद्धा ने बताया कि यह बंदरों का जोड़ा उनके होटल रूम में घुस गया और उनके भाकरवाड़ी का बड़ा सा बैग उठाकर ले गया। जब तक श्रद्धा इस पूरी स्थिति को समझ पातीं, तब तक बंदर तेजी से वहां से भाग चुके थे। श्रद्धा ने इस मजेदार घटना को ‘प्रोफेशनल चोर’ की संज्ञा दी और कहा कि यह उनके लिए एक अप्रत्याशित लेकिन हंसी-खुशी भरा अनुभव था।

About Post Author