हरदोई: बेखौफ बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली, कोर्ट मैरिज के बहाने घर में घुसे थे युवक

रिपोर्ट – आलोक मिश्रा 

उत्तर प्रदेश – यूपी के हरदोई जिले के पॉश इलाके में सिनेमा चौराहा से चंद कदमों की दूरी पर स्थित अधिवक्ता के घर पर कोर्ट मैरिज के बहाने गए दो बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया| बदमाश अधिवक्ता को गोली मार कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

बता दें कि अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा के घर पर दो युवक ने कोर्ट मैरिज का नाम लेकर खुलवाया गेट। गेट खुलते मारी गोली परिवार के सदस्यों ने गोली की आवाज सुनकर आए देखा खून से लथपथ होकर नीचे गेट पर पड़े है। आनन-फानन में गंभीर हालत में अधिवक्ता को मेडिकल कॉलेज लाया गया, यहां से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। लखनऊ मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही अधिवक्ता कनिष्क मल्होत्रा की दर्दनाक मौत हो गई| घटना की सूचना मिलते ही आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया और सैकड़ों की संख्या में पहुंचे अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है| हरदोई बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शुक्ला का कहना है कि अगर बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो अधिवक्ता इसका जमकर विरोध करेंगे।

हरदोई में वकील कनिष्क मेहरोत्रा को घर में घुसकर गोली मारी, आरोपी फरार

रास्ते में ले जाते समय अधिवक्ता ने तोड़ा दम

वहीं पुलिस अधीक्षक ने सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और तुरंत निर्देशित किया कि तत्काल पुलिस टीम घायल अधिवक्ता के साथ जायेगी और उसका जल्दी व्यवस्था कर इलाज सुचार रूप से चालू कराने का प्रयास करेेगी। आवास की घटना देर शाम 7:45 की बताई जा रही है। इस घटना से आक्रोषित वकीलों ने सिनेमा चौराहे से लखनऊ रोड जाम कर दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक नेअधिवक्ता के परिजनों को विश्वास दिलाते कहा कि चाहें जितना शातिर अपराधी क्यों न हो वह बच नहीं सकता और जल्द ही अपराधी सालाखों के पीछे होगा। रास्ते में ले जाते समय अधिवक्ता ने तोड़ा दम परिवार जनों का रो-रो के बुरा हाल।

About Post Author