हमीरपुर में तेज रफ्तार लोडर ने युवक को मारी टक्कर, पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

रिपोर्ट – सिद्धार्थ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश – हमीरपुर में खाना खाने के बाद सड़क पर टहल रहे युवक को तेज रफ्तार लोडर चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक लोडर में फंस गया। चालक 10 किलोमीटर तक युवक को घसीटता हुआ जालौन के कदौरा पहुंच गया। जहां पुलिस ने राहगीरों की मदद से लोडर चालक को पकड़ा और युवक के शव को लोडर से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के सरसई की है।

Hamirpur loader driver dragged young man 10 KM | हमीरपुर में लोडर चालक ने  युवक को 10 KM घसीटा: खाना खाने के बाद टहल रहा था, टक्कर लगने पर कमानी में  फंसा

तेज रफ्तार से आ रही लोडर ने मारी टक्कर 

बता दें कि हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के सरसई का रहने वाला प्रहलाद कुशवाहा शनिवार शाम को खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से हमीरपुर-जोल्हूपुर स्टेट हाईवे पर निकला था। तभी कुरारा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही लोडर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही प्रहलाद सड़क पर गिर पड़ा। उसका बैल्ट लोडर गाड़ी की कमानी में फंस गई। लोडर चालक ग्रामीणों को आते देख लोडर लेकर कदौरा की ओर भागने लगा। वह युवक को 10 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले आया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी तो कदौरा बस स्टॉप पर चालक को कदौरा थानाध्यक्ष विजय पांडेय ने स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा और लोडर चालक को तत्काल हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

About Post Author