कंगना रनौत के साथ बदसलूकी मामले पर शबाना आजमी ने किया रिएक्ट, कहा- ‘सुरक्षाकर्मियों को कानून…’

KNEWS DESK – कंगना रनौत इस समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में हैं| इसके बाद कई लोग एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई CIFS कॉन्सटेबल का सपोर्ट कर रहे हैं| वहीं अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर अपनी आय पेश की है|

Kangana Ranaut Remarks Shabana Azmi For Comparing The Kerala Story Ban With Laal Singh Chaddha Know Her Statem - Entertainment News: Amar Ujala - Kangana:कंगना रणौत ने सुधारी शबाना आजमी की गलती! '

शबाना आज़मी ने थप्पड़ कांड पर किया रिएक्ट 

गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ सीआईएसएफ की महिला जवान ने बदसलूकी की थी। बताया जा रहा है कि ये सीआईएसएफ जवान, किसान आंदोलन के दौरान दिए गए कंगना के बयान से नाराज थी। मामले में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी राय दी है वहीं अब दिग्गज एक्ट्रेस  शबाना आज़मी ने कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर कहा है कि सुरक्षा अधिकारियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

एक्स पर शेयर किया पोस्ट 

एक्स पर पोस्ट में, आज़मी ने कहा कि हालांकि उन्हें कंगना रनौत से कोई प्यार नहीं है, लेकिन वे उन लोगों में शामिल नहीं होंगी जो “थप्पड़” का जश्न मना रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर सुरक्षाकर्मी कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर दें, तो हममें से कोई भी सुरक्षित नहीं रह सकता।”

आपको बता दें कि  शाबाना आज़मी के पति, अनुभवी स्क्रिपट राइटर और गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ़ मानहानि का मुकदमा दायर किया है क्योंकि कंगना रनौत ने उन पर धमकी देने का आरोप लगाया था। मामला अभी भी अदालत में है।

यह भी पढ़ें – जालौन में अंतर्राज्यीय गिरोह के शातिर अभियुक्तों से हुई जालौन पुलिस की मुठभेड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

About Post Author