‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर रोहित सराफ ने किया खुलासा, कहा-‘इश्क विश्क’ का रीमेक या सीक्वल नहीं है…’

KNEWS DESK – फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं| वहीं अब फिल्म के एक्टर रोहित सराफ ने सभी सवालों का जवाब देते हुए  सीक्वल और रीमेक से जुड़ी तमाम चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

इश्क विश्क रिबाउंड' का टीजर देख धड़क उठा लोगों का दिल, शाहिद को लेकर करने लगे ऐसी डिमांड, ऋतिक की बहन पर हुए फिदा - News18 हिंदी

एक्टर रोहित सराफ ने कहा 

एक्टर रोहित सराफ ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में नजर आएंगे। उन्होंने मंगलवार को कहा कि आने वाली फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल या रीमेक नहीं है। दोनों एक ही फ्रेंचाइजी की फिल्में हैं, लेकिन इसके बावजूद ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की कहानी पूरी तरह से नई है।

आपको बता दें कि एक्टर शाहिद कपूर ने 2003 की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म “इश्क विश्क” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसमें एक्ट्रेस अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला भी थीं। फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया था|

इश्क विश्क रिबाउंड

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड को मराठी फिल्म मेकर निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने डायरेक्ट किया हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन “इश्क विश्क रिबाउंड” से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने परिवार की विरासत को बनाए रखने के लिए उन पर “दबाव” से वाकिफ हैं।

इस फिल्म में जिबरान खान भी हैं, जो “कभी खुशी कभी गम” में बाल कलाकार के रूप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में “मामला लीगल है” फेम नायला ग्रेवाल ने भी एक्टिंग की है।

फिल्म की रिलीज डेट 

टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले इसे रमेश तौरानी प्रोड्यूस और जया तौरानी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही हैं ममता, बंगाल में बोले गृहमंत्री अमित शाह

About Post Author