विपक्ष के लिए नागरिकों से ज्यादा अहम हैं घुसपैठिए, पीएम की टिप्पणी की आलोचना करने वालों पर हमलावर हुए बीजेपी नेता गौरव भाटिया

नई दिल्ली-  भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोमवार यानी आज राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की आलोचना करने के लिए विपक्षी दलों पर हमला किया कि कांग्रेस आपकी संपत्ति घुसपैठियों को दे देगी, जिनके पास अधिक बच्चे होंगे।

गौरव भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान देश के लोगों को पसंद आया है क्योंकि आईएनडीआई गठबंधन के लिए, जो लोग अवैध रूप से हमारे देश में घुस आए हैं, वे देश के नागरिकों की तुलना में कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं, अगर वे मुस्लिम हैं।

उन्होंने कहा कि UPA का युग हमारे देश के लोकतंत्र में एक काला अध्याय है और इसलिए जब हम इसका उल्लेख करते हैं और INDI गठबंधन, विशेष रूप से कांग्रेस को शर्म आती है, तो ऐसा ही होगा।

बीते रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोगों की मेहनत की कमाई और कीमती सामान “घुसपैठियों” और “जिनके पास अधिक बच्चे हैं” को देने की योजना है।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि हमारे आदरणीय प्रधान मंत्री ने यह टिप्पणी की, यह देश के लोगों के साथ प्रतिध्वनित हुई है क्योंकि INDI गठबंधन के लिए, जो लोग अवैध रूप से हमारे देश में प्रवेश कर चुके हैं, वे देश के नागरिकों की तुलना में कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं यदि वे मुस्लिम हैं। और यह एक कुदाल को कुदाम कहने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है और यही कारण है कि वे सीएए का भी विरोध कर रहे हैं, इसलिए मैं केवल बहुत विनम्रता से कहूंगा, किसी भी लोकतंत्र को आगे बढ़ने और नेतृत्व करने के लिए, आपको पहले आत्मनिरीक्षण करना होगा। देखिए आप कहां गलत हो गए हैं। यूपीए का युग हमारे देश के लोकतंत्र में एक काला अध्याय है और इसलिए, जब हम इसका उल्लेख करते हैं और आईएनडीआई गठबंधन, विशेष रूप से कांग्रेस को शर्म आती है, तो ऐसा ही होगा।

बता दें कि इस मामले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि “मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज़्यादा बच्चे होते हैं। 2002 से लेकर अब तक, मोदी की बस एक ही गारंटी रही है: भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो। अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक़ उनके अरबपति दोस्तों का रहा है। भारत के 1% लोग आज देश का 40% धन खा गए। आम हिन्दुओं को मुसलमानों का डर दिखाया जा रहा है, पर सच तो यही है कि आपके पैसों से कोई और अमीर हो रहा है।”

ये भी पढ़ें-   केजरीवाल को ‘असाधारण अंतरिम जमानत’ का अनुरोध करने वाली याचिका खारिज, अदालत ने 75,000 रुपये का लगाया जुर्माना

About Post Author