अरुणाचल प्रदेश में 35,000 गरीब परिवारों को पक्के घर मिले हैं- पीएम मोदी

अरुणाचल प्रदेश- पीएम मोदी ने आज अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 35,000 गरीब परिवारों को पक्के (स्थायी) घर मिले हैं। पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा, “अरुणाचल प्रदेश में 35,000 गरीब परिवारों को पक्के (स्थायी) घर मिले हैं। अरुणाचल प्रदेश और त्रिपुरा के हजारों परिवारों को नल कनेक्शन मिला है।” इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्वोत्तर के विभिन्न राज्यों में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया जा रहा है। उन्होंने कहा पूर्वोत्तर में बिजली, पानी, सड़क, रेलवे, स्कूल, अस्पताल, पर्यटन, पूर्वोत्तर के लिए तैनाती सुनिश्चित करने के लिए कई बुनियादी ढांचे का निर्माण किया जा रहा है।  इससे पहले, पीएम मोदी ने असम की अपनी दो दिवसीय यात्रा पूरी की, इस दौरान उन्होंने 18,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की नींव रखी।

साथ ही पीएम मोदी ने काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का भी दौरा किया एक हेलीकॉप्टर में, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य के कृषि मंत्री अतुल बोरा, सरमा और अन्य के साथ। पीएम मोदी का अरुणाचल प्रदेश में दो कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम है। वह दोपहर में जोरहाट लौटेंगे और महान अहोम जनरल लाचित बरफुकन की 125 फीट ऊंची ‘स्टैच्यू ऑफ वेलोर’ का उद्घाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें-  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित हुए विभिन्न कार्यक्रम, पीएम आवास योजना के तहत गरीबों को मिले आवास

About Post Author