संदेशखाली के विकास के लिए आया पैसा शाहजहां शेख ने चुराया, भाजपा सांसद दिलीप घोष का बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल-  पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद दिलीप घोष ने शुक्रवार यानी आज कहा कि निलंबित टीएमसी नेता शाहजहां शेख के आवास पर तलाशी उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों का खुलासा करने के लिए की गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने गाय की तस्करी की है, सोने की तस्करी की है, रोहिंग्याओं को बंगाल लाया है। नदी बांध, पंचायत परियोजनाओं जैसे संदेशखाली के विकास के लिए आया सारा पैसा उन्होंने चुरा लिया है।

बता दें कि सीबीआई के अधिकारियों ने संदेशखाली में शेख के आवास की तलाशी ली और हमले के संबंध में सबूत इकट्ठा करने के लिए सरबेरिया के अकुंचीपारा इलाके में उनके घर के पास के इलाकों का भी दौरा किया।

क्या है पूरा मामला

संदेशखाली की महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां और उसके कुछ गुर्गों पर यौन उत्पीड़न, गैंग रेप और जमीन हड़पने का आरोप लगाया। सात फरवरी से महिलाएं सड़कों पर उतर आईं। महिलाएं विरोध में प्रदर्शन करने और धरने देने लगीं।आक्रोशित महिलाओं ने शाहजहां के करीबी विश्वासपात्र और तृणमूल नेता शिबू हाजरा के खेत और पॉल्ट्री फार्म में आग भी लगा दी। महिलाओं का आरोप है कि पॉल्ट्री फार्म गांव के लोगों की जमीन छीनकर उस पर अवैध तरीके से बनाया गया है। ये कई तरह के अवैध कार्यों का केंद्र था।

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में शुरू हुए इस आंदोलन ने धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया। आरोप है कि शाहजहां ने पार्टी के नाम पर गांव वालों पर लंबे समय तक अत्याचार किया। महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया। रात को बहु-बेटियों को अपने ऑफिस में बुलाता था। लेकिन कोई इसका विरोध नहीं कर पाता था। फिलहाल शाहजहां शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-  कोटा में महाशिवरात्रि पर हुआ बड़ा हादसा, शिव बारात के दौरान झंडा हाईटेंशन लाइन से टकराया, 14 बच्चे झुलसे

About Post Author