बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार किया जाना है- संदेशखाली में बोले पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल- संदेशखाली घटना को लेकर सत्तारूढ़ टीएमसी पर तीखा हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार यानी आज कहा कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार किया जाना है।

नदिया जिले के कृष्णानगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”मां-बहनें न्याय की गुहार लगाती रहीं, लेकिन टीएमसी सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी. उन्होंने ‘मां, माटी, मानुष’ के नाम पर वोट लिया लेकिन अब पश्चिम बंगाल में माताएं-बहनें रो रही हैं। राज्य की स्थिति ऐसी है कि यहां अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार होना है।”

संदेशखाली की घटनाओं का जिक्र करते हुए, जहां महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, मोदी ने दावा किया कि क्षेत्र की “संकटग्रस्त माताओं और बहनों” का समर्थन करने के बजाय, राज्य सरकार ने आरोपियों का पक्ष लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “पश्चिम बंगाल सरकार को एम्स-कल्याणी के निर्माण से समस्या है और वह (बंगाल की मुख्यमंत्री) पूछ रही हैं कि अनुमति क्यों नहीं ली गई। पूरे बंगाल में, भू-माफियाओं और गुंडों के पास अस्पतालों के अलावा सभी अनुमतियां हैं। पर्यावरण मंजूरी पर मुद्दे बना रहे हैं। यदि कमीशन नहीं दिया जाता है तो वे सभी अनुमतियाँ रोक देते हैं। पहले कमीशन, फिर अनुमति।”

उन्होंने कहा, ”मां-बहनें न्याय की गुहार लगाती रहीं, लेकिन टीएमसी सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्होंने ‘मां, माटी, मानुष’ के नाम पर वोट लिया लेकिन अब पश्चिम बंगाल में मां-बहनें रो रही हैं। राज्य की स्थिति ऐसी है कि यहां अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार किया जाए। राज्य सरकार कभी नहीं चाहती थी कि संदेशखाली के अपराधी गिरफ्तार हों, लेकिन महिला शक्ति के कारण जो ‘दुर्गा’ की तरह खड़ी थीं, भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ खड़े थे और फिर राज्य सरकार को कार्रवाई करनी पड़ी कार्रवाई।”

ये भी पढ़ें-  मथुरा में तैनात सिपाही की सगे ताऊ ने फावड़े से काटकर की निर्मम हत्या, छुट्टी पर अपने गांव आया था आरक्षी

About Post Author