एशिया कप के बीच कुलदीप यादव की बागेश्वर बाबा के साथ वायरल हो रही ये तस्वीर, जानें पूरा मामला

KNEWS DESK- बीते 11 और 12 सितंबर को टीम इंडिया ने दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की और फाइनल में शानदार एंट्री पाई लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें कुलदीप यादव बागेश्वर बाबा के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि क्या है इस वायरल तस्वीर का सच-

Kuldeep Yadav photo with Bageshwar Baba Dhirendra Shastri video viral amid Asia Cup Pakistan and Sri Lanka Match एशिया कप के बीच कुलदीप यादव की बागेश्वर बाबा के साथ तस्वीर वायरल, अलग-अलग दावे कर रहे लोग

वायरल तस्वीर का सच

अब एशिया कप के बीच एक बार फिर बागेश्वर बाबा की तस्वीरें वायरल हैं। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर कुलदीप यादव बागेश्वर बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसके बाद उनकी तस्वीर सामने आई थी, अब एशिया कप में कुलदीप ने अच्छा प्रदर्शन किया तो ये तस्वीर खूब शेयर हो रही हैं।

चहल ने भी लगाई थी हाजिरी

बागेश्वर बाबा के दरबार में कई बड़े नेता और सेलेब्स हाजिरी लगा चुके हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई। दोनों ही खिलाड़ियों की तस्वीरें भी सामने आई थीं। इस दर्शन के कुछ हफ्ते बाद ही एशिया कप शुरू हो गया।

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

श्रीलंका से सुपर-4 के मैच में कुलदीप यादव ने फिर जबरदस्त गेंदबाजी की और चार विकेट अपने नाम किए। कुलदीप यादव के इस प्रदर्शन के ठीक बाद बागेश्वर बाबा के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

About Post Author