तेलंगाना में BRS को लगा झटका, सांसद रंजीत रेड्डी ने पार्टी से दिया इस्तीफा, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में हुए शामिल

KNEWS DESK- तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाले बीआरएस को झटका देते हुए, चेवेल्ला से इसके मौजूदा सांसद रंजीत रेड्डी और विधायक डी नागेंद्र (खैरताबाद) ने रविवार यानि आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस में शामिल हो गए।

सांसद रंजीत रेड्डी और विधायक डी नागेंद्र तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। सांसद रंजीत रेड्डी ने अपने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है| उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मैं अपने सभी समर्थकों और लोगों को सूचित करने के लिए लिख रहा हूं कि मैंने @BRSparty को इस्तीफे का औपचारिक पत्र सौंप दिया है| मैं प्रदान किए गए सार्थक अवसर और मेरी सेवा में दिए गए सहयोग के लिए BRS पार्टी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं| चेवेल्ला निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए रंजीत रेड्डी ने एक पोस्ट में कहा, उभरती राजनीतिक परिस्थितियों के कारण, मैंने अपना इस्तीफा सौंपने का यह कठिन निर्णय लिया है।

उनके प्रवेश पर प्रतिक्रिया देते हुए रेवंत रेड्डी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, आज हमने (अन्य पार्टी नेताओं के लिए) द्वार खोल दिए हैं। एक अन्य सांसद पसुनूरी दयाकर (वारंगल) बीते शनिवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। बता दें, इससे पहले जहीराबाद और नगरकुर्नूल से बीआरएस सांसद बीबी पाटिल और पी रामुलु भाजपा में शामिल हुए थे।

About Post Author