Zebronics के इस छोटा प्रोजेक्टर से बनाइये, घर को 200 इंच का सिनेमा हॉल

जेब्रोनिक्स इंडिया ने अपना नए प्रोजक्टर ZEB-PixaPlay 18 भारत में लॉन्च कर दिया है। ZEB-PixaPlay 18 एक एलईडी प्रोजेक्टर है जिसे होम थिएटर के लिहाज से डिजाइन किया गया है। ZEB-PixaPlay 18 में इनबिल्ट स्पीकर भी है। स्पीकर होने के कारण यह एक कंप्लीट होम थिएटर है। पिछले साल कंपनी ने ZEB-PixaPlay 17 एलईडी प्रोजेक्टर को डॉल्बी ऑडियो के साथ लॉन्च किया था।

  ZEB-PixaPlay 18 के साथ 508cms यानी 200 इंच का स्क्रीन बना देगा। सबसे खास बात यह है कि ZEB-PixaPlay 18 प्रोजेक्टर में एप स्टोर से एप डाउनलोड करने और OTT एप्स इस्तेमाल करने की भी सुविधा मिलती है।

ZEB-PixaPlay 18 के साथ 3800 ल्यूमेन्स की ब्राइटनेस मिलती है। इसमें पावरफुल प्रोसेसर के साथ 8 जीबी स्टोरेज दी गई है, हालांकि कंपनी ने प्रोसेसर के मॉडल के बारे में जानकारी नहीं दी है। ZEB-PixaPlay 18 के साथ साउंडबार को भी कनेक्ट किया जा सकता है।

ZEB-PixaPlay 18 के साथ कनेक्टिविटी के लिए डुअल बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें डुअल HDMI और डुअल USB इनपुट मिलता है। इस प्रोजेक्ट के लैंप की लाइफ 30,000 घंटे की है। इसमें मिरर कास्टिंग भी है।

इसके साथ रिमोट भी मिलता है और साथ में वॉल माउंट भी है। ZEB-PixaPlay 18 प्रोजेक्टर की कीमत 21,999 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

About Post Author