वोडाफोन आईडिया ने अपडेट किये अपने रिचार्ज प्लान्स, लॉन्च किया 129 रुपये का ख़ास प्लान

TECHNOLOGY DESK,  वोडाफोन आइडिया (Vi) ने देश में अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिए हैं। Vi ने अब 129 रुपये और 298 रुपये वाले दो मौजूदा प्लान को अपडेट कर दिया है। Vi अपने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए लगातार नए प्लान लॉन्च कर रही है और अपने प्लान भी रिवाइज़ कर रही है। एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए 4G नेटवर्क प्रोवाइडर लगातार कोशिश कर रही है। हाल ही में वोडाफोन ने 181 रुपये वाला नया प्लान भी लॉन्च किया है जिसमें डेटा और कॉलिंग बेनिफिट मिलते हैं।

  वोडाफोन आइडिया के 129 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 18 दिन है। इस प्लान में 200MB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान में ग्राहकों को SMS की सुविधा नहीं मिलती है और उनसे लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये, एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये और ISD एसएमएस के लिए 5 रुपये लिए जाते हैं।

298 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 50GB डेटा दिया जा रहा है। प्लान में Vi Movies & TV classic के साथ प्रीमियम मूवी, ओरिजनल शो, न्यूज़ और लाइव टीवी का एक्सेस 28 दिन के लिए फ्री मिलता है। वोडाफोन आइडिया का यह प्लान ‘Work From home’ सेक्शन के तहत आता है और खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत होती है।

बता दें कि “वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में 181 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है और ग्राहकों को इस प्लान में 1 जीबी डेली डेटा के हिसाब से कुल 30 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।”

इसके अलावा टेलिकॉम कंपनी ने 289 रुपये और 429 रुपये वाले दो प्लान भी लॉन्च किए। इनकी वैलिडिटी 78 दिन तक है। 289 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 48 दिन है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 600SMS और कुल 4 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। वहीं 429 रुपये वाला प्लान 78 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में 1000 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और 6 जीबी डेटा मिलता है। इन दोनों प्लान को कंपनी की वेबसाइट और Vi ऐप से रिचार्ज किया जा सकता है।

About Post Author