भारत में Titan ने लॉन्च किया स्मार्ट ग्लास,चश्मे से ही कर सकते हैं फोन पर बात

KNEWS DESK  :- देश तकनीकी में दिन पर दिन आगे बढ़ रहा है | कंपनी यूजर्स के लिए नये नये प्रोडक्ट्स को पेश करती रहती है अभी टाइटन ने अपना स्मार्ट ग्लास पेश किया है जोकि पहनने के साथ फोन में बात करने के लिए भी यूज किया जा सकता है | आइये विस्तार में बताते हैं|

प्रीमियम आई ग्लास :-

Titan Eye+ Zefr एक प्रीमियम आई ग्लास है जिसे फ्रांस में बनाया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 34,000 रुपये है। Titan Eye+ Zefr रेंज के आईग्लासेज की बिक्री भारत में कुछ चुने शहरों में किया जायेगा जैसे – दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और लखनऊ के कुछ चुनिंदा स्टोर से होगी।

कंपनी ने किया पेश :-

Titan Eye+ ने भारत में Zefr, Neo Sync Progressive lenses, DrivEZ lenses, Titan EyeX 2.0, Fastrack Vibes 2.0 लॉन्च किए हैं। ये सभी स्मार्ट ग्लासेज हैं।

Titan  ने DrivEZ और Neo Sync को भी पेश किया है। इनमें से DrivEZ नाइट ड्राइविंग लेंस के सेगमेंट का है जिससे आपको रात में ड्राइविंग करते समय सामने से आ रही गाड़ियों की लाइट से दिक्कत नहीं होगी। इसकी शुरुआती कीमत 25,000 रुपये रखी गई है।

Titan EyeX 2.0 और Fastrack Vibes 2.0 के साथ ब्लूटूथ v5 दिया है। इन दोनों स्मार्ट ग्लास के साथ गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी है और कंट्रोल के लिए टच का सपोर्ट है। इन स्मार्ट ग्लास से कॉलिंग की जा सकेगी और म्यूजिक सुन सकेंगे।

कंपनी का दावा :-

कंपनी ने EyeX 2.0 को लेकर शानदार ऑडियो क्वालिटी का दावा किया है। इसके साथ एक सप्ताह की बैटरी लाइफ का भी दावा है और 360 डिग्री साउंड मिलेगा। इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। इसकी कीमत 12,000 रुपये है।

About Post Author