Tata का सूपर ऐप ‘Tata Neu’ इस दिन होगा लॉन्च, एक ही जगह होंगे आपके सारे काम

डिजिटल वर्ल्ड में टाटा (Tata) बड़ा धमाका करने वाला है। कंपनी अपना जबर्दस्त मोबाइल ऐप Tata Neu लॉन्च करने वाली है। यह एक तरह का ऑल-इन-वन ऐप है। यूजर शॉपिंग करने के साथ ही पेमेंट्स भी इस ऐप के जरिए कर पाएंगे। कंपनी ने इस ऐप की लॉन्च डेट का खुलासा गूगल प्ले और ऐपल ऐप स्टोर लिस्टिंग से दी। यह ऐप जियो, अमेजन और गूगल को कड़ी चुनौती दे सकता है।  Tata Neu 7 ऐप अप्रैल को लॉन्च होगाय़

एक ऐप से होंगे सारे काम

टाटा Neu  ऐप एक सुपर ऐप की तरह काम करेगा। इसकी मदद से यूजर अपनी डेली ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स शॉपिंग से लेकर फ्लाइट और हॉलिडे बुकिंग भी करा सकेंगे। ऐप में यूजर्स को एयर एशिया फ्लाइट्स और ताज ग्रुप के होटल्स को भी बुक कराने की भी सुविधा मिलेगी। इसमें बिग बास्केट का ऑप्शन दिया गया है। ऐप से यूजर मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज के अलावा बिजली का बिल भी भर पाएंगे।

फाइनैंस से जुड़ी सर्विसेज भी

इस ऐप में यूजर्स को फाइनैंस से जुड़ी सर्विसेज भी मिलेंगी। इसमें यूजर्स Tata Pay UPI के जरिए सीधे अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के बैंक अकाउंट में पैसे भेज सकेंगे। ऐप में आपको सरकारी UPI और EMI ऑफर ऑप्शन भी मिलेगा। इस ऐप के जरिए ऑनलाइन या फिजिकल शॉपिंग करने वाले यूजर्स को रिवॉर्ड पॉइंट्स के तौर पर NeuCoins भी देगी।

ऐंड्रॉयड और iOS के लिए होगा रोलआउट

टाटा का यह ऐप इस हफ्ते ऐंड्रॉयड और iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा। टाटा इस ऐप पर काफी समय से काम कर रहा था। इस ऐप के जरिए टाटा की कोशिश है कि वह यूजर्स को बेहतर डिजिटल एक्सपीरियंस ऑफर करे। Paytm और MobiKwik की टेंशन Tata Neu ऐप के आने से काफी बढ़ सकती है।

About Post Author