OnePlus भारत में जल्द लॉन्च करने जा रहा अपना नई स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2, जानें specification और कीमत

वनप्लस स्मार्टफोन्स की Nord सीरीज काफी अच्छी हैम लेकिन अगर आप OnePlus Nord लेने की सोच रहे है तो आप लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपना किफायती फोन OnePlus Nord CE 2 भारत में लॉन्च करने वाली है। फोन की लॉन्च डेट पहले ही सामने आ गई थी और अब इसकी कीमत भी लीक हो गई है। इस हफ्ते की शुरुआत में, Nord CE 2 की लॉन्च डेट 11 फरवरी बताई गई थी, और अब इसकी कीमत के बारे में जानकारी सामने आई है।

भारत में इतनी होगी OnePlus Nord CE 2 की कीमत
91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर योगेश बरार ने कहा है कि OnePlus Nord CE 2 की कीमत ₹25000 और ₹30000 रुपये के बीच होगी। ये जानकारी वनप्लस Nord 2T की प्राइसिंग और लॉन्च टाइमलाइन के साथ सामने आई थी, जिसके अप्रैल और जुलाई के बीच भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 के specification-
अब तक, वनप्लस Nord CE 2 के 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की अफवाह है। फोन के पंच-होल कटआउट के साथ फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलेगा।

64 MEGAPIXEL camera-
फोटोग्राफी के लिए, इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो ट्रिपल कैमरा यूनिट होने की संभावना है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, हम 16-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे की उम्मीद कर सकते हैं।

65W fast charger-
डाइमेंसिटी 900 चिपसेट Nord CE 2 को पावर देगा। यह 6GB/8GB/12GB रैम और 128GB/256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है फोन में 4500mAh की बैटरी होगी, जिसके 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। भारत में इसकी कीमत 25,000 रुपये और 30,000 रुपये के बीच होने की संभावना है। नॉर्ड सीई 2 के ब्लैक और ग्रीन कलर में आने की उम्मीद है।

About Post Author