Honor 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जल्द लॉन्च करेगा Play 8T फोन, जानिए विस्तार में

KNEWS DESK – चीनी स्मार्टफोन कंपनी Honor अपने यूजर्स के लिए एक नया Play 8T स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी यूजर्स के लिए नए डिवाइस को 18 अक्टूबर यानी कल ही लॉन्च करेगी| Honor  फोन को चीन में पेश करेगी| फोन की खूबियों के बारे में बताते हैं|

Honor Play 8T: चाचियों को खूब पसंद आएगा 6,000mAh की बैटरी वाला हल्का और  जबरदस्त स्मार्टफोन खूब खींचेगी चाचा की सेल्फी , जानें कब तक होगी लॉच »  Timely India

Honor Play 8T 

कंपनी यूजर्स के लिए नए डिवाइस को 18 अक्टूबर यानी कल ही लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन का ऑफिशियल पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर के साथ नए स्मार्टफोन का डिजाइन भी सामने आया है। स्मार्टफोन  के पोस्टर से डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। कंपनी ने फोन की बैटरी, कैमरा और डिस्प्ले से जुड़ी जानकारियां पेश की हैं।

स्पेसिफिकेशन

Honor Play 8T स्मार्टफोन को पंच होल डिस्प्ले और 850 nits पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है। स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है। Honor का नया स्मार्टफोन को 50 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है। Honor Play 8T 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ एंट्री करने जा रहा है।

Honor का नया स्मार्टफोन Honor Play 8T कल चीन में लॉन्च किया जा रहा है। डिवाइस के लॉन्च होने की आधिकारिक पुष्टी हो चुकी है। फोन के बाकी के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर अभी तक किसी तरह की जानकारियां सामने नहीं आई हैं।

About Post Author