अमेरिकी राष्ट्रपति बुधवार को तेल अवीव की यात्रा के लिए होंगे रवाना, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बाइडेन ने दी जानकारी

KNEWS DESK- इजरायल और हमास के बीच जंग लगातार जारी है। इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को तेल अवीव की यात्रा के लिए रवाना होंगे। इस बात की जानकारी खुद बाइडेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी।

तेल अवीव की यात्रा के लिए रवाना होंगे बाइडेन

बाइडेन ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी है। उन्होंने कहा, “बुधवार को, मैं हमास के क्रूर आतंकवादी हमले के सामने एकजुटता दिखाने के लिए इजरायल  की यात्रा करूंगा.” बाइडेन बुधवार का कुछ हिस्सा इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और अन्य अधिकारियों के साथ बातचीत के लिए तेल अवीव में बिताएंगे।

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार कार्यालय ने भाग रहे नागरिकों की कथित हत्या की निंदा की है। संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार कार्यालय की प्रवक्ता रवीना शामदासानी ने इजरायली बलों से हवाई बमबारी, अंधाधुंध गोलीबारी से बचने, और आम नागरिकों को नुकसान नहीं पहुंचाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग बाहर निकलने में कामयाब रहे, वे अब दक्षिणी गाजा में फंसे हुए हैं। ऐसे में उनके जान की परवाह हर किसी को करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह भयावह रिपोर्ट है कि दक्षिणी गाजा में स्थानांतरित होने का प्रयास कर रहे नागरिकों को विस्फोटक हथियार से मारा गया। इसकी स्वतंत्र रूप से और पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए, यह अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानून का गंभीर उल्लंघन है।

ये भी पढ़ें-   Navratri 2023: मां दुर्गा के इस मंदिर में 800 सालों से किसी भी महिला ने नहीं रखा कदम, जानें हैरान कर देने वाली वजह

IDF कर रही अगले चरण की तैयारी

आईडीएफ प्रवक्ता का कहना है कि सेना युद्ध के अगले चरण की तैयारी कर रही है और उत्तरी और दक्षिणी दोनों मोर्चों पर तैयार है।

ये भी पढ़ें-   Honor 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जल्द लॉन्च करेगा Play 8T फोन, जानिए विस्तार में

About Post Author