5000mAh की बैटरी के साथ Realme C31 आज होगा भारत में लॉन्च, जाने कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

Realme C31 इसे कंपनी ने कुछ समय पहले इंडोनेशिया में लॉन्च किया था. अब इसे भारत में लॉन्च किया जा रहा है. Realme C31 को आज यानी 31 मार्च को लॉन्च होगा. ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है.

Realme C31 की कीमत 

Realme C31 की कीमत इंडोनेशिया में IDR 1,599,00 रखी गई है. इसे अगर भारत में देखें तो ये लगभग 8,500 रुपये होती है. इसे डार्क ग्रीन और लाइट सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

Realme C31 के फीचर्स

 

इसे डायनेमिक टैक्सचर डिजाइन के साथ आएगा. इसके पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. Realme ने ये भी कहा है कि इसका डिस्प्ले गेमिंग या स्क्रॉलिंग के समय स्मूद एक्सपीरियंस देगा.

Realme C31 को आज दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए बेचा जाएगा. कंपनी ने इसके लिए Flipkart पर एक डेडिकेटड माइक्रो पेज भी तैयार किया है. इसकी उपलब्धता के बारे में लॉन्च के बाद ही साफ हो पाएगा.

Realme C31 के स्पेसिफिकेशन्स 

Realme C31 इंडोनेशिया वाले वैरिएंट में 6.5-इंच की LCD स्क्रीन HD+ रेज्योलूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. इसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट का सपोर्ट दिया गया है. इस फोन में ऑक्टा कोर Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है. ये लो-एंड प्रोसेसर है. इस वजह से इसका यूज लाइट टास्क करने के लिए किया जा सकता है. Realme C31 में 3GB और 4GB रैम का ऑप्शन दिया गया है.

स्टोरेज के लिए इस फोन में 32GB और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि, इसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. इसके साथ ब्लैक एंड व्हाइट और एक माइक्रो सेंसर दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

About Post Author