DMK तमिलनाडु के भविष्य, उसकी संस्कृति की दुश्मन है, उन्होंने अयोध्या मंदिर कार्यक्रम के प्रसारण की अनुमति नहीं दी- पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव नजदीक आने के मद्देनजर अपनी दक्षिणी पहुंच के तहत शुक्रवार यानी आज कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, “डीएमके तमिलनाडु के भविष्य की दुश्मन है।” उन्होंने आगे कहा, “वे न केवल भविष्य के बल्कि इसकी संस्कृति के भी दुश्मन हैं।”

पीएम मोदी ने कहा कि मैं राम मंडी प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले तमिलनाडु में था, मैंने यहां प्राचीन मंदिरों का दौरा किया लेकिन डीएमके सरकार ने क्या किया? डीएमके ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का प्रसारण रोक दिया। सुप्रीम कोर्ट ने डीएमके सरकार को फटकार लगाई थी। कल्पना कीजिए कि वे हमारी विरासत से कितनी नफरत करते हैं और हमारा देश। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा अतीत में तमिलनाडु में महत्वपूर्ण चुनावी लाभ हासिल करने में सक्षम नहीं रही है, लेकिन भगवा पार्टी को उस प्रवृत्ति को उलटने की उम्मीद है, खासकर आक्रामक के अन्नामलाई के नेतृत्व में, जो इसकी राज्य इकाई का नेतृत्व कर रहे हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों अन्य दक्षिणी राज्यों के अलावा तमिलनाडु का भी कई दौरा किया था। अन्य लोगों के अलावा, उन्होंने हिंदू मंदिरों और धार्मिक महत्व वाले स्थानों का दौरा किया। भाजपा राज्य में गैर-द्रमुक, गैर-अन्नाद्रमुक गठबंधन बनाने का प्रयास कर रही है और उसने पहले ही जीके वासन के नेतृत्व वाली तमिल मनीला कांग्रेस, निष्कासित अन्नाद्रमुक नेता ओ पनीरसेल्वम और टीटीवी दिनाकरन के नेतृत्व वाली एएमएमके को अपने साथ जोड़ लिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमिलनाडु में कुल 39 लोकसभा सीटें हैं और पड़ोसी पुडुचेरी में एक सीट है।

ये भी पढ़ें-   सैफई यूनिवर्सिटी की एएनएम (ANM) प्रथम वर्ष की छात्रा की बेरहमी से हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार

About Post Author