SRH vs LSG: आईपीएल में आज हैदराबाद और लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, जाने पिच का मिजाज

आईपीएल के 15वें सीजन में आज सोमवार को सनराइजर्स की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ उतरेगी. यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई  स्टेडियम में होना है. यह टक्कर मुख्य तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच में होगी.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आईपीएल 2022 के 12वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से भिड़ेगी. लखनऊ ने चेन्नई के खिलाफ 210 से अधिक के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपना पिछला मैच जीतकर धमाकेदार वापसी की. ऐसे में यह मैच रोमांचक होने की पूरी संभावना है. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में कैरेबियाई खिलाड़ी जेसन होल्डर और काइल मेयर्स जुड़ जाएंगे, जिससे टीम को मजबूती मिलेगी. आपको इस मैच की पिच, वेदर रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बता रहे हैं.

कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज?

मुंबई में शाम के वक्त सभी टीमों को ओस की परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है, अधिकतर टीमें टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला कर रही हैं. इस मुकाबले में भी कुछ ऐसी ही उम्मीद रहेगी. मौसम के गर्म रहने की उम्मीद है, तापमान 28 से 30 डिग्री के बीच में रहेगा. इस मैदान (DY Patil) की विकेट बल्लेबाजी के मुफीद मानी जा रही है, ओस के साथ बड़े स्कोर की उम्मीद रहेगी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, दुशमंता चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान

About Post Author