IND-BAN Test Match: भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का लिया फैसला, बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतरे

KNEWS DESK, भारत और बांग्लादेश के दूसरे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करके बांग्लादेश के बल्लेबाजों को आमंत्रित किया है। बांग्लादेशी बैट्समैन बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतर चुके हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला आज, शुक्रवार 27 सितंबर, को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। मौसम के खराब होने के कारण मैदान गीला था, जिसके कारण टॉस में देरी देखने को मिली। हालांकि, अब जब खेल शुरू हो चुका है, तो भारतीय टीम की निगाहें बांग्लादेश को इस मैच में हराने पर टिकी हैं।

बता दें कि पहले टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को 280 रनों से मात दी थी, जिससे टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। इस जीत के साथ, भारतीय टीम अब दूसरे टेस्ट में भी मेहमान टीम का सूपड़ा साफ करने की कोशिश में है। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया की नजरें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पॉइंट्स टेबल में अपनी नंबर-1 की पोजिशन को मजबूत करने पर हैं। भारतीय खिलाड़ियों का फोकस इस टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने और बांग्लादेश के खिलाफ अपने वर्चस्व को कायम रखने पर है।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.