भारत और बांग्लादेश के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह, ग्रीन पार्क के बाहर देखने को मिला दर्शकों का हुजूम

KNEWS DESK, भारत और बांग्लादेश के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह ही उत्साह नजर आ रहा है। सुबह 6:00 बजे से ग्रीन पार्क के बाहर दर्शकों का हुजूम भी देखने को मिला।

क्रिकेट प्रेमियों के लंबे इंतजार के बाद आखिर 27 सितंबर का वह दिन आ ही गया जिस दिन कानपुर शहर के अंतरराष्ट्रीय ग्रीन पार्क मैदान में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच की शुरुआत हो रही है। ऐसे में सुबह 9:30 बजे से शुरू होने वाले मैच को लेकर सुबह 6:00 बजे से ही क्रिकेट प्रेमियों का ग्रीन पार्क आना शुरू हो चुका है।

वहीं भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी और स्कूल के बच्चे मैच देखने के लिए आ रहे हैं। बसों में भरकर शहर के अलग-अलग हिस्सों से क्रिकेट प्रेमी स्टूडेंट ग्रीन पार्क का रुख कर रहे हैं।

साथ ही बहुत से क्रिकेट प्रेमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से भी कानपुर शहर में बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले मैच का आनंद लेने आए हैं। उनके उत्साह का नजारा ग्रीन पार्क स्टेडियम के गेट पर तब दिखाई दिया जब अपने गालों पर भारत का झंडा बनवाकर वह भारत की जीत की उत्साहित नजर आए। वहीं लगातार क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली और रोहित शर्मा के नाम की टी-शर्ट खरीद कर टीम इंडिया का उत्साह वर्धन भी कर रहे हैं ।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.