टाटा आईपीएल में धोनी की इस धांसू गाने पर हुई थी एंट्री, फिर मैच में मचाया धमाल

knews desk : चेन्नई के चेपॉक मैदान पर एमएस धोनी की एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. और धोनी कैसे जड़े बैक टू बैक दो सिक्स…

 

एमएस धोनी (MS Dhoni) की उम्र 41 साल हो चुका है, लेकिन उन्हें अपनी उम्र को बल्ले के जरिये मैदान से बाहर फेंकना बखूबी आता है क्योंकि जब बल्ला बोलता है तो कोई चीज मायने नहीं रखती है. एमएस धोनी आईपीएल (Tata IPL 2023) के ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैदान पर बल्लेबाजी करते देखने से शानदार उनके फैन्स के लिए कुछ नहीं रहता है. ऐसा ही कुछ नजारा चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के मैच के दौरान भी देखने को मिला. आईपीएल के इस मैच (CSK vs LSG) में जहां धोनी ने सिर्फ तीन ही गेंदें खेलीं लेकिन फैन्स को वह उस रोमांच का एहसास करा गए जिसका उन्हें इंतजार था. फिर थाला की जिस गाने पर मैदान पर एंट्री (Viral Dhoni Video) हुई वह भी कुछ कमाल नहीं था.

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (CSK vs LSG) के मैच का एक वीडियो फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एमएस धोनी जब चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम के खचाखच भरे मैदान में पहुंचे तो डीजे ने कमल हासन की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम’ का ‘वंस अपॉन अ टाइम, देयर लिव्ड अ घोस्ट’ थीम सॉन्ग बजाया. इसके साथ ही धोनी की एंट्री की जमकर तारीफ हो रही है.

मजेदार तो यह है कि धोनी आते ही बैक टू बैक दो गेंदों पर सिक्स जड़ देते हैं. हालांकि वह उसके बाद आउट भी हो जाते हैं. लेकिन 19वें ओवर में इस तरह की ही बल्लेबाजी की जरूरत होती है. वैसे इस मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया. धोनी को लेकर एक बार फिर फैन्स में जबरदस्त जोश भर गया है और आने वाले दिनों में उन पर निगाहें टिकी रहेंगी.

About Post Author