Asian Games: शूटिंग में भारत को मिला एक और गोल्ड, टीम इवेंट में भारत को सिल्वर

KNEWS DESK- चीन में खेले जा रहे एशियन गेम्स में पहले पांच दिन में भारत पदक तालिका में टॉप 5 में एंट्री हासिल करने में कामयाब हो गया है। भारत को अब तक 6 गोल्ड, 8 सिल्वर और 11 गोल्ड समेत कुल 25 मेडल मिल चुके हैं। चीन को अब तक 90 गोल्ड मेडल मिल चुके हैं और उसे पछाड़ पाना किसी के लिए भी मुमकिन नज़र नहीं आता है।

शूटिंग में भारत को मिला एक और गोल्ड

भारत को शूटिंग में एक और मेडल मिल गया है. 50 मीटर राइफल इवेंट में भारतीय टीम ने गोल्ड पर निशाना लगाया है। भारत के स्वप्निल, ऐशवर्य तोमर और अखिल की तिगड़ी ने गोल्ड मेडल हासिल किया है। 7 गोल्ड के साथ भारत अब पदक तालिका में चौथे स्थान पर आ गया है।

 टीम इवेंट में भारत को सिल्वर

भारत को छठे दिन का पहला मेडल मिल गया है. यह मेडल शूटिंग से आया है। ईशा, पलक और दिव्या की तिकड़ी ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत के लिए सिल्वर मेडल हासिल किया है।

पीवी सिंधु को मिली हार

पीवी सिंधु ने निराश किया है। थाईलैंड की खिलाड़ी के हाथों सिंधु को हार का सामना करना पड़ा है। सिंधु ने पहला गेम 21-14 से जीत लिया था. लेकिन इसके बाद सिंधु को 15-21 और 14-21 से अगले दोनों गेम में हार मिली. भारत की अश्मिता और अनुपमा से अब उम्मीदें हैं. लेकिन अब भारत के लिए चुनौती बेहद मुश्किल नज़र आ रही है।

अदिति अशोक बढ़ रही हैं आगे

अदिति अशोक गोल्फ में मेडल की ओर आगे बढ़ रही हैं। राउंड 2 के बाद अदिति नंबर दो पर बनी हुई हैं। अदिति अशोक के पास 107 प्वाइंट्स हैं. नंबर एक पर मौजूद खिलाड़ी के पास 110 प्वाइंट्स हैं।

About Post Author