Rashifal 01 December: आज इस राशि के जातकों को मिलेगा लाभ, जानें अपना राशिफल

Rashifal 01 December: राशिफल के अनुसार आज तुला राशि वालों को भाग्य का साथ मिलने वाला है। साथ ही सिंह राशि वालों का भी आज का दिन लाभदायक साबित हो सकता है। वृषभ राशि वाले जातकों को आज किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है बाकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं-

मेष

आज का दिन ठीक रहेगा. मन खुश रहेगा. व्यापार में वृद्धि हो सकती है. आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी से भी बुरा बर्ताव न करें, संयम में रहकर बात करें।

वृषभ

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कामकाज बढ़िया चलेगा. मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके मन परेशान हो सकता है. सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं।

मिथुन

आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार ठीक चलेगा. आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. हर प्रकार के वाद विवाद से दूर रहे. प्रेमी जातकों की बात करें तो आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी।

कर्क

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में बदलाव के संयोग बना रहे हैं. आप अपनी नौकरी में बदलाव भी कर सकते हैं. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह

आज ल आपको आपके परिवार का हर क्षेत्र में साथ मिलेगा, जिससे आप अपनी हर परेशानी से बाहर निकल आएंगे, आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत पहले से थोड़ी बेहतर रहेगी।

कन्या

आज का दिन मध्यम रहेगा. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. नौकरी में अफसरों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बड़े अफसर आपसे खुश रहेंगे और खुश होकर वे आपके वेतन में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं।

तुला

आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों का मन पढ़ने पढ़ाने में लगा रहेगा. करियर को बनाने में बहुत अधिक सहायता मिलेगी. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं जहां पर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे।

वृश्चिक

आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. ऑफिस में हर प्रकार की राजनीति से थोड़ा दूर रहे. व्यापार में आपको थोड़ी सी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करें तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है।

धनु

आज का दिन ठीक रहेगा. किसी से बुरा व्यवहार ना करें. धन के लेनदेन में बहुत अधिक सावधान रहे, किसी को भी धन उधार ना दे और ना ही किसी से धन उधार ले, अन्यथा परेशानी में फंस सकते हैं।

मकर

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आर्ट या म्यूजिक के प्रति आपकी रुचि बहुत अधिक बढ़ सकती है. आय की बढ़ोतरी के साधन भी प्राप्त हो सकते हैं. किसी की मदद कर सकते हैं जिससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी।

कुंभ

आज का दिन अच्छा रहेगा. मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक खुश रहेगा. व्यापार में थोड़ा सा उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है, परंतु आपकी जरूरत के सभी कार्य आपके व्यापार से पूरे होते रहेंगे।

मीन

आज का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. व्यापार में बहुत बड़ा सहयोग प्राप्त हो सकता है. आपकी आय में वृद्धि होगी. सेहत भी आपकी ठीक रहेगी, बाहर का खाने से बचें।

ये भी पढ़ें-   उत्तरप्रदेश: यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन आज, अनुपूरक बजट पर होगी चर्चा

About Post Author