औरैया: निचली गंग नहर में नहाते समय युवक डूबा

रिपोर्ट- उमेश अवस्थी

 

औरैया, औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र में पटना नहर (निचली) में दोस्त के गांव मटेरा घूमने आया फरीदाबाद हरियाणा निवासी युवक नहाते समय डूब गया। साथियों ने खोजने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ग्रामीणों व गोताखोरों के द्वारा नहर में तलाश की गई लेकिन युवक का पता नहीं चल सका।

वीओ- फरीदाबाद से बेला थाना क्षेत्र के ग्राम मटेरा में तीन दोस्त अपनी कार से पहुंचे। तीनों फरीदाबाद की डीएमआर कंपनी में साथ में कार्य करते थे। गांव में बिजली न आने की वजह से दोस्तो ने कुछ समय कार में बिताया और फिर गर्मी अधिक होने के चलते तीनों ने वापस जाने की बात कही।

अपने घर वापिस जाते वक्त नहर पुल पर आते ही एक युवक योगेंद्र शिखरवार को उलझन होने लगी और वह दोस्तों के साथ वह नहर में नहाने के लिए उतरा। इसी दौरान योगेंद्र नहर के तेज बहाव में डूब गया। योगेंद्र को न देख साथी रोहित ने चिल्लाते हुए नहा रहे अन्य लोगों से बचाने की गुहार लगाई। घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर सीओ बिधूना अशोक कुमार व थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज, पुलिस के साथ पहुंचे।
क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार ने बताया कि पीएसी व एसडीआरएफ को सूचना कर दी गई है। परिजनों को घटना के बारे में बताया गया है। दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से लापता युवक की तलाश जारी है।

About Post Author