उत्तर प्रदेश: हाइवे पर एलएलबी छात्र को दिनदहाड़े मारी गोली, ASP ने दिए घटना के जल्द खुलासे के निर्देश

रिपोर्ट – दीपक कुमार 

उत्तर प्रदेश- शामली के कैराना में मोबाइल ठीक कराने के लिए शामली जा रहे युवक को दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने नेशनल हाइवे पर स्थित गोल्ड कीज पब्लिक स्कूल के निकट गोली मारकर घायल कर दिया। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने घायल छात्र को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गम्भीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर एएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की और घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए हैं।

घटना को अंजाम देने के पश्चात हमलावर मौके से फरार

आपको बता दें पूरा मामला जनपद शामली के कैराना क्षेत्र का है जहां पर आमिर हसन(22) पुत्र इनाम अली निवासी ग्राम इस्सापुर खुरगान हाल निवासी मोहल्ला राजेन्द्र कॉलोनी कस्बा कैराना अपना मोबाइल ठीक कराने के लिए बाइक से शामली जा रहा था। जैसे ही वह नेशनल हाइवे पर स्थित गोल्ड कीज पब्लिक स्कूल के निकट पहुंचा, तभी पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए चार अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के पश्चात हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक घायल होकर सड़क पर गिर गया। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने घायल युवक को उपचार हेतु कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। दिनदहाड़े युवक को गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। एएसपी संतोष कुमार, सीओ अमरदीप मौर्य व कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह कसाना पुलिस फोर्स के साथ में सीएचसी में पहुंचे। जहां पर उन्होंने घायल युवक से घटना के सम्बंध में जानकारी हासिल की।

एएसपी ने शीघ्र खुलासे के दिए निर्देश

एएसपी ने अस्पताल में मौजूद घायल युवक के परिजनों से भी बातचीत की। उन्होंने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण करके मामले के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए हैं। घायल युवक को चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया है। युवक बीए एलएलबी का छात्र बताया गया है। उसके पिता इनाम अली कैराना कचहरी में बैनामा लेखन का कार्य करते हैं। घायल युवक के चचेरे भाई सुहैब ने कोतवाली पुलिस को बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध घटना की तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें-  बड़ी बहन श्वेता ने अभिषेक बच्चन की बचपन की फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश, एक्टर के लिए लिखा खास कैप्शन

About Post Author