रेसलर खली ने पूर्व मंत्री अनिल विज से की मुलाकात, करनाल आने का दिया न्यौता

KNEWS DESK- हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल ने यदि पवित्र ग्रंथ गीता व रामायण पहले पढ़ी होती तो शायद यह नौबत ही नहीं आती।

विज ने कहा कि जिस तरह किसी न किसी का कोई आराध्य होता है, इसी तरह केजरीवाल के दिमाग में भी प्रधानमंत्री हैं और जेल में भी केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते| गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने गीता, रामायण के अलावा प्रधानमंत्री तय करने की किताब की मांग की है।

दिल्ली में हुई इंडी गठबंधन की रैली पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो बात इन्होंने रैली के जरिए कही है| यह बात अगर उनमें दम है तो अपने वकील के जरिए कोर्ट में कहें। उन्होंने कहा कि यह वो लोग हैं जो दोनों मुख्यमंत्रियों की पत्नियों को आगे करके भावनात्मक रूप से वोटों को प्रभावित करना चाहते हैं। वहीं, कांग्रेस को दोबारा इन्कम टैक्स का दूसरा नोटिस मिलने पर विज ने कहा कि अगर कोई समय से रिटर्न नहीं भरेगा तो नोटिस आएगा। इनका बड़ा काम है तो बड़ी राशि का नोटिस आएगा, जिसका छोटा काम है, उसे छोटे नोटिस दिए जाते हैं। इसमें हाय तौबा करने की क्या जरूरत है।

उधर, हरियाणा में कांग्रेस द्वारा अब तक प्रत्याशी घोषित न करने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रत्याशी कहां हैं, यह तो चंद लोगों के बनाए हुए धड़े हैं और यह एक साथ बैठ नहीं सकते।

रेसलर खली ने पूर्व मंत्री अनिल विज से की मुलाकात

वहीं, आज पूर्व मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर रेसलर ग्रेट खली ने मुलाक़ात की और उन्हें करनाल आने का न्यौता दिया। पत्रकारों से बात करते हुए ग्रेट खली ने बताया कि अनिल विज से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए उनसे मिलने आया हूं। साथ ही शनिवार को वे एक शो करवाते हैं| उसमें भी पूर्व मंत्री अनिल विज को आने का न्यौता दिया है।

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने इस मुलाक़ात को पारिवारिक सम्बन्ध बताया और कहा कि खली जब भी अंबाला से निकलते हैं तो उनके पास आकर अपने अनुभव शेयर करते हैं| खली द्वारा रेसलिंग मुकाबले अंबाला में करवाने के सवाल पर अनिल विज ने कहा कि खली ने पहले भी मुकाबले करवाए हैं और इससे युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती है।

About Post Author