पत्नी ने लाठी से वार कर पति को उतारा मौत के घाट, घर से 100 मीटर की दूरी पर खून से लथपथ मिला शव।

रिपोर्ट – अरविन्द दुबे 

उत्तर प्रदेश – सोनभद्र जिले के म्योरपुर थाना क्षेत्र के सूपाचुआ गांव में गुरुवार की सुबह लाठी डंडे से वार कर अधेड़ की हत्या कर दी गई। घर से सौ मीटर की दूरी पर उसका लहूलुहान शव पाया गया। उसके सिर पर दो वार के निशान मिले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी कालू सिंह ने बताया पत्नी ने विवाद के बाद लाठी से वार कर पति की हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सिर पर मिले चोट के निशान 

जानकारी के अनुसार म्योरपुर थाना क्षेत्र के सूपाचुआ गांव के पोखरा टोला निवासी रामकिशुन उम्र 50 वर्ष पुत्र रामू गोड खेती-किसानी करता था। परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात खाना खाने के बाद वह सोने चला गया। सुबह करीब चार बजे उसका शव घर से सौ मीटर दूर देवस्थल के पास लहूलुहान हाल में मिला। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। सूचना पाकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गईं हैं। वहीं मृतक की बहू प्रियंका ने बताया की हमारी सास ने हमें  घर से निकाल दिया है वो अपने मायके में रहती हैं| आज घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची है।

सिर पर लाठी से वार कर उतरा मौत के घाट 

वहीं एएसपी कालू सिंह ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सूपाचुआ गांव के पोखरा टोला निवासी रामकिशुन उम्र 50 वर्ष पुत्र रामू गोड खेती-किसानी करता था। जिसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, पत्नी ने सिर पर लाठी से वार पति को मौत के घाट उतार दिया है। सुबह करीब चार बजे उसका शव घर से सौ मीटर दूर देवस्थल के पास लहूलुहान हाल में मिला। सिर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है |

About Post Author