कौन है भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन यादव? कैसे बनीं सेक्स रैकेट का हिस्सा

मुंबई:  भोजपुरी अभिनेत्री को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,मुंबई पुलिस के अनुसार सुमन यादव की गिरफ्तारी शुक्रवार यानि21 अप्रैल को एक नामी होटल में हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.वहीं सेक्स रैकेट की जानकारी पुलिस को मिली तो इंफोर्समेंट सेल की एक टीम ने तुरंत होटल के कमरे में शाम को छापा मार कर एक्ट्रेस को मौके से गिरफ्तार कर लिया.वहीं पुलिस का कहना हैं कि 24साल की भोजपुरी अदाकार तीन मॉडलों के एजेंट के रुप में काम करती थी जिन्हें पुलिस के द्वारा बचाया गया था.जिसके बाद पुलिस ने एक डमी ग्राहक बनाकर एक शख्स को एक्ट्रेस के पास भेजा था और जिसके द्वारा पुलिस ने इनके इस गोरख धंधे का भंडाफोड़ किया.

वहीं आरोपी एक्ट्रेस ने एक युवती के लिए 50 से 80 हजार रुपए चार्ज करती थी. आरे कॉलोनी के अंदर रॉयल पाम होटल में 3 युवतियों को भेज दिया.एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान तीन युवतियों के इनके मकडजाल से बाहर निकाला गया है,जिन्हें सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया था. वहीं मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस सुमन यादव को मुंबई अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं एक्ट्रेस को सुमन कुमारी टेटू गोपी के नाम से महशूर हैं.वहीं एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्मी दुनिया में कई फिल्में की है.जिसमें वेब सीरीज,लैला मजनू,बाप नंबरी और बेटा दस नंबरी जैसी फिल्में शामिल है.वहीं उन्होंने हिंदी व पंजाबी के कई एल्बमों में भी काम किया है.

वहीं पुलिस का कहना  कि सुमन यादव पिछले 6सालों से मुंबई में रह रही है.लेकिन वह कितने सालों से सेक्स रैकेट चला रही है इस पर स्पष्ट नहीं कह सकते है.

About Post Author